अंकिता को पति विकी ने वेडिंग गिफ्ट में दिया मालदीव में 50 करोड़ का लग्ज़री विला, इन सेलेब्स ने भी दिए महंगे तोहफे(Vicky Jain gifts Ankita private villa in Maldives worth 50 crore, know what gift Ankita got From other celebs)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन (Vicky Jain) के साथ फाइनली शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. फाइव स्टार होटल में ग्रैंड…

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन (Vicky Jain) के साथ फाइनली शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. फाइव स्टार होटल में ग्रैंड शादी के बाद कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा, जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स, स्टार्स और कपल की फैमिली व फ्रेंड्स शामिल हुए. फिलहाल उनकी शादी और रिसेप्शन की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं. साथ ही उनकी पोस्ट वेडिंग रस्मों के वीडियोज़ ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है, जिसमें अंकिता ससुराल में मस्ती करती नज़र आ रही हैं.

शादी और रिसेप्शन की इन तस्वीरों को देखकर साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि विकी अंकिता को कितना प्यार करते हैं. और अब खबर आ रही है कि विकी जैन ने अंकिता को वेडिंग गिफ्ट के तौर पर मालदीव्स में एक लग्ज़री विला गिफ्ट किया है. इस एक आलीशान विला की कीमत 50 करोड़ रुपये भी ज्यादा बताई जा रही है. अंकिता ने भी विक्की के लिए वेडिंग गिफ्ट के तौर पर एक प्राइवेट याच खरीदा है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स और स्टार्स ने भी अंकिता को काफी महंगे वेडिंग गिफ्ट्स दिए हैं.

एकता कपूर ने अंकिता को एक डायमंड सेट गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 50 लाख बताई जा रही है, वहीं माही विज ने अंकिता को सब्यसाची कलेक्शन की 15 लाख की साड़ी गिफ्ट की है. एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने अंकिता को 5 लाख की सोने की चेन गिफ्ट की है, वहीं अंकिता की फ्रेंड रश्मि देसाई बिग बॉस की वजह से शादी तो नहीं अटेंड कर पाईं, लेकिन उन्होंने अपनी फ्रेंड को वेडिंग गिफ्ट ज़रूर भिजवाया है. रश्मि ने अंकिता को नीता लूला की 10 लाख की साड़ी गिफ्ट की है.

ऋत्विक धनजानी ने विक्की जैन और अंकिता दोनों को गिफ्ट दिया है. विक्की को ऋत्विक ने एक लग्जरी घड़ी और अंकिता लोखंडे को एक डायमंड चोकर गिफ्ट किया है. टाइगर श्रॉफ ने अंकिता लोखंडे को ‘मिनी कूपर’ ब्रांड की कार दी है. शाहीर शेख ने अंकिता को 25 लाख की गोल्ड ज्वेलरी तोहफे में दी है.

अंकिता लोखंडे ने 2018 से विक्की जैन को डेट कर रही थीं. और फाइनली 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में वो अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. उनकी शादी का जश्न तीन दिनों तक चला. मेहंदी, सगाई, हल्दी और संगीत के बाद मंगलवार को कपल ने शादी और रिसेप्शन होस्ट किया. जिसके कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Recent Posts

© Merisaheli