Categories: FILMTVEntertainment

नवरात्रि के आठवें दिन बहन श्वेता सिंह ने किया दिवंगत भाई को याद, शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की फोटो और लिखा दिल को पिघला देनेवाला नोट (Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Singh Remembers Him On The Eighth Day Of Navratri, She Shared A Photo Of The Late Actor And Writes A Note)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए 16 महीने बीत गए हैं, लेकिन आज भी उनके परिवारवाले, करीबी दोस्त और उनके चाहनेवाले उन्हें भूल…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए 16 महीने बीत गए हैं, लेकिन आज भी उनके परिवारवाले, करीबी दोस्त और उनके चाहनेवाले उन्हें भूल नहीं पाए हैं. नवरात्रि के आठवें दिन बहन श्वेता सिंह ने दिवंगत भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद किया. श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया पर दिवंगत भाई की तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा भावुक कर देने वाला नोट.

नवरात्रि के आठवें दिन दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद किया. श्वेता सिंह ने अपने दिवंगत भाई को याद करते हुए सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की हंसते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को साझा करते हुए बहन श्वेता ने साथ में एक नोट भी लिखा है.

नोट में श्वेता ने लिखा, ‘सुशांत पर लोगों को बहुत गर्व है और वे प्रार्थना करती हैं कि उनकी मौत के पीछे छिपा हुआ सच जल्द-से-जल्द सामने आए.’ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में मृत मिले थे.

आज 13 अक्टूबर को नवरात्रि के आठवें दिन के उपलक्ष्य में श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया पर दिवगंत अभिनेता की थ्रोबैक फोटो शेयर की. साथ श्वेता ने भाई सुशांत के बारे में दिल को पिघला देनेवाला एक नोट लिखते हुए कहा है कि उनके परिवार को उनपर गर्व है. श्वेता ने लिखा, “आप थे, आप हो और आप हमेशा हमारा गर्व बने रहोगे! देखो, आपने सभी लोगों के दिल में कितना प्यार जगाया है… वे आपके लिए संघर्ष कर रहे हैं! मैं मां दुर्गा से प्रार्थना करती हूं कि मां प्लीज सच को सामने आने दें. ताकि  हमारे दुखी दिलों को कुछ शांति मिले #PreciousSushant @

बता दें कि 14  जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने शुरूआती जांच-पड़ताल के बाद इस आत्महत्या का मामला बताया था. लेकिन पटना में अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जो अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में थी.

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम

और भी पढें: राज कुंद्रा के बिना ही कर रही हैं शिल्पा शेट्टी मां दुर्गा की पूजा, ट्रोलर्स ने पूछा ‘पोर्न फिल्मों का डायरेक्टर कहां है'(Raj Kundra Is Missing From Shilpa Shetty’s Durga Pooja, Netizens Troll Shilpa, Asks ‘Where Is Porn Director Madam’)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli