राज कुंद्रा के बिना ही कर रही है...

राज कुंद्रा के बिना ही कर रही हैं शिल्पा शेट्टी मां दुर्गा की पूजा, ट्रोलर्स ने पूछा ‘पोर्न फिल्मों का डायरेक्टर कहां है'(Raj Kundra Is Missing From Shilpa Shetty’s Durga Pooja, Netizens Troll Shilpa, Asks ‘Where Is Porn Director Madam’)

पोर्न वीडियो मामले में राज कुंद्रा को जमानत मिले काफी दिन हो चुके हैं, लेकिन जमानत के बाद न राज कुंद्रा ने एक भी पब्लिक अपीयरेंस दी है न शिल्पा ने कभी उनके बारे में कोई स्टेटमेंट दिया है. ऐसे में लोग उम्मीद कर रहे थे कि कम से कम नवरात्रि के समय कपल की एक साथ झलक दिखाई देगी, लेकिन शिल्पा अकेले ही नवरात्रि की पूजा पाठ करती नज़र आईं तो नेटीज़न्स उन्हें ट्रोल करने लगे और राज कुंद्रा को लेकर सवाल करने लगे.

Shilpa Shetty

दरअसल एक दिन पहले शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर दुर्गा आरती करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने दोनों बच्चों बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ मां दुर्गा की आरती करती नज़र रही हैं. वीडियो में वियान जहां अपनी मां के साथ मंत्र गा रहे हैं वहीं नन्हीं समीशा हाथ में पूजा की थाली लेने की कोशिश कर रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था, “मेरा मंडे मोटिवेशन…मेरे बच्चे और आस्था. कुछ चीज़ें अगली जनरेशन को तब तक नहीं समझाई जा सकतीं, जब तक वो उन्हें खुद के सामने होते हुए ना देखें. मेरे लिए ये महत्वपूर्ण है कि मेरे बच्चे भी उन्हीं संस्कारों के साथ बड़े हों जो मेरे माता-पिता ने मेरे अंदर डाले हैं.”

Shilpa Shetty

इस वीडियो में बच्चों के अलावा एक्ट्रेस के साथ उनका पूरा स्टाफ मौजूद है, बस नहीं राज कुंद्रा इसमें कहीं नजर नहीं आ रहे हैं, जबकि इससे पहले हर फेस्टिवल और हर पूजा पाठ में शिल्पा-राज साथ ही नज़र आते थे. इस वीडियो में जहां कई लोग शिल्पा की इस बात के लिए तारीफ कर रहे हैं कि वो बच्चों में अच्छे संस्कार डाल रही हैं, वहीं कुछ नेटीज़न्स उन्हें राज कुंद्रा के पूजा आरती से गायब होने पर ट्रोल भी कर रहे हैं.

Shilpa Shetty

इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट किया कि ‘पोर्न फिल्मों के डायरेक्टर को कहां छोड़ आई’ तो दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘अपने पति को भी कुछ संस्कार सिखा देतीं मैडम.’ ज़्यादातर यूज़र ये जानने में इंटरेस्टेड हैं कि राज कुंद्रा आखिर हैं कहाँ. हालांकि कई लोग शिल्पा की इस बात की तारीफ भी कर रहे हैं कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों में मुश्किल हालात का बड़ी हिम्मत से सामना किया.

Shilpa Shetty

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी वीडियो केस में 18 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. लगभग दो महीने जेल में बंद रहने के बाद अब वह जमानत पर बाहर आ चुके हैं, लेकिन अब तक शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा के साथ या उन्हें लेकर किसी भी तरह की कोई पोस्ट शेयर नहीं की है.

×