Categories: FILMEntertainment

श्वेता ने पोस्ट किया सुशांत का लिखा लेटर; पढ़कर फैंस हुए इमोशनल (Sushant’s Handwritten Letter posted by sister Shweta;After reading Fans get Emotional)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए 7 महीने हो चुके हैं ,लेकिन आज भी लोग उन्हें याद करते हैं. उनके फैंस इस सदमे से अब…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए 7 महीने हो चुके हैं ,लेकिन आज भी लोग उन्हें याद करते हैं. उनके फैंस इस सदमे से अब तक उबर नहीं पाए हैं। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी हमेशा सुशांत से जुड़ी यादें शेयर करती रहती हैं. श्वेता ने सुशांत का हाथ से लिखा हुआ एक लेटर पोस्ट किया है. जिसमे सुशांत ने ज़िंदगी के बारे में कुछ बातें लिखीं थीं. सुशांत के फैंस इस लेटर को पढ़कर और भी इमोशनल हो गए हैं.

सुशांत ने अपने इस पोस्ट में लिखा है, मुझे लगता है मैंने ज़िंदगी के 30 साल बिता दिए, पहले 30 कुछ बनने की कोशिश में। मैं चीज़ों में अच्छा बनना चाहता था ,मैं टेनिस ,स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था. मैंने हर चीज़ को उसी नज़रिए से देखा ,मैं जैसा हूँ उससे खुश नहीं हूँ लेकिन क्या मैं चीज़ों में अच्छा हो पाया। मुझे लगता है ,मैं गलत कर रहा था,क्योंकि सही तरीका ये था की मुझे पता लगना चाहिए था की मैं पहले से क्या था !!!

श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने की लगातार कोशिश कर रहीं हैं. सोशल मीडिया के जरिये श्वेता सुशांत को लेकर कई पोस्ट करती रहती हैं. सुशांत की कई यादें और तस्वीरें उन्होंने अपने अकाउंट पर पोस्ट की हैं. श्वेता के इन पोस्ट को देखकर सुशांत के फैंस भी काफी इमोशनल हो जाते हैं. सुशांत के परिवार के साथ सबको यही इंतज़ार है कि सुशांत को इंसाफ कब मिलेगा।

सुशांत सिंह मामले में केस सारे मोड़ देखने को मिल रहे हैं. सुशांत सिंह की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती की एफआईआर को रद्द करने का फैसला बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा है. दरअसल रिया ने ये दावा किया है कि सुशांत की बहनों ने उन्हें डॉक्टरों की सलाह के बिना दवाएं दी थीं। साथ ही एंग्जाइटी के लिए नकली प्रिस्क्रिप्शन भी बनवाया था. रिया पर भी सुशांत के घरवालों ने गंभीर आरोप लगाए हैं कि रिया ने सुशांत के साथ फ्रॉड किया है. सुशांत केस की जांच एनसीबी और सीबीआई कर रही है.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli