Entertainment

शादी में पत्नी की सैंडल उठाए नज़र आए रणवीर सिंह, देखें पिक्स (Sweet Hubby Ranveer Singh Carries Deepika Padukone’s Footwear At A Wedding)

इसमें कोई शक़ नहीं है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. इन दोनों का प्यार हर किसी के लिए उदाहरण है. ख़ासतौर पर रणवीर सिंह अपनी बीवी को ख़ुश करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते. वे अपने प्यार का इजहार भी खुलेआम करने से नहीं कतराते हैं. रणवीर सिंह ने एक अच्छे पति का एक और प्यारा-सा उदाहण पेश किया है. जहां वे एक पब्लिक फंक्शन में अपनी बीवी के सैंडल हाथ में उठाए नज़र आए.

जी हां, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. असल में यह कपल हाल ही में मुंबई में एक रिसेप्शन में गया था, जहां की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दीपिका ने इस मौके पर सफेद साड़ी पहनी हुई है और आगे-आगे चल रहीं हैं. वहीं रणवीर सिंह पत्नी के पीछे हैं. उन्होंने हाथ में दीपिका की चप्पल पकड़ी हुई है. है न ये बेहद प्यारा मोमेंट? आप भी देखिए ये क्यूट पिक्स…

दीपिका और रणवीर शायद मंडप या भगवान की मूर्ति के सामने थे और इसीलिए दीपिका को अपना फुटवेअर निकालना पड़ा. उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी और भीड़ के बीच खुद की चप्पल को कैरी करना उनके लिए थोडा मुश्किल होता. ऐसे समय में पति देव मदद के लिए सामने आए और बिना शर्म के झट से बीवी की सैंडल हाथ में उठा ली. रणवीर जिस हद तक दीपिका से प्यार करते हैं, इसका उदाहण देखने के लिए देखिए यह वीडियो

 

 

 

आपको याद दिला दें कि एक-दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक और पिक वायरल हुआ था, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा पत्नी के शूज़ के लेस बांधते नज़र आए थे.

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिलहाल अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. वो हाल ही में दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रही थी. फिल्म को मेघना गुलज़ार डायरेक्ट कर रहीं हैं. फिल्म में एक्टर विक्रांत मेस्सी, दीपिका को रोमांस करते हुए नजर आएंगे. फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित है. वहीं रणवीर सिंह गली बॉय की सफलता के बाद बेहद डिमांड में हैं. वे इन दिनों कबीर ख़ान की फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वे कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. आपको याद दिला दें कि यह फिल्म 83 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के जीत पर आधारित है.

ये भी पढ़ेंः इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते दिखे आमिर ख़ान, देखें वायरल वीडियो (Aamir Khan Travels In Economy Class, Watch Viral Video)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli