Categories: FILMTVEntertainment

करण कुंद्रा की इन खासियतों पर फिदा हैं तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash Is Impressed By These Specialties Of Karan Kundra)

'बिग वॉस 15' की विनर तेजस्वी प्रकाश टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई शोज से अपने एक्टिग टैलेंट का हुनर दिखाया, जसकी वजह…

‘बिग वॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई शोज से अपने एक्टिग टैलेंट का हुनर दिखाया, जसकी वजह से लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. खासकर शो ‘नागिन’ ने तो उनके फेम में चार चांद लगाने का काम किया. इन सब को लेकर तो वो खबरों में बनी ही रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो इससे भी ज्यादा एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में इस लव बर्ड ने शानदार तरीके से वेलेंटाइन डे भी सेलिब्रेट किया था. और हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने करण को लेकर काफी सारी बातें भी की, जिससे ये जाहिर होता है, कि वो किस कदर करण के प्यार में दीवानी हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि वो करण के साथ रहकर हर रोज कुछ नया सीख रही हैं. करण की वजह से वे अपनी लाइफ में खुद को काफी आगे बढ़ती हुई देख रही हैं. इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने जमकर करण कुंद्रा की तारीफों के पुल बांधे.

ये भी पढ़ें: OMG: इस बीमारी से ग्रस्त हैं हिना खान, नहीं जानते होंगे आप (OMG: Hina Khan Is Suffering From This Disease, You May Not Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तेजस्वी से जब इंटरव्यू में करण की खासियतों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “करण कुंद्रा में पसंद करने लायक क्या नहीं है. वो बहुत प्यारे है, स्मार्ट हैं, जानकार हैं. उनसे रोजाना बहुत कुछ सीखने को मिलता है. मैं उनके साथ खुद को भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से बढ़ते हुए देखती हूं.”

ये भी पढ़ें: इन सेलेब्स ने नेशनल टीवी पर किया पार्टनर को प्रपोज, किसी का हुआ ब्रेकअप तो कोई अब भी है साथ (These Celebs Proposed To Their Partner On National TV, Someone Has A Breakup And Someone Is Still Together)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण कुंद्रा के बारे में बात करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि, “जब वो कहते हैं कि उन्होंने इसे कभी महसूस नहीं किया तो मैं समझ सकती हूं. क्योंकि कई बार वो जिस तरह से रिएक्ट करते हैं और जिस तरह से वो बन जाते हैं, उससे वो खुद भी हैरान रह जाते हैं.” गौरतलब है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी की जोड़ी को उनके चाहनेवाले भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं, जिसकी वजह से वो चाहते हैं कि ये दोनों किसी शो में जल्द से जल्द साथ नज़र आए.

ये भी पढ़ें: कोई एयर होस्टेस थी तो कोई पत्रकार, सीरियल में आने से पहले ये काम करती थीं ये 8 टीवी एक्ट्रेस (Some Were Air Hostess And Some Were Journalists, These Tv Actresses Used To Do This Work Before Appearing In The Serial)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तेजस्वी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “हम इन चीजों को लेकर काफी सावधान हैं, जो हम साथ में करेंगे. क्योंकि हर कोई हमें साथ देखने वाला है तो ये सही होना भी चाहिए. लेकिन हमारे पास अभी बहुत सी चीजें हैं.” वैसे जो भी हो ये दोनों फिलहाल एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से खोए हुए लगते हैं. शूट्स के बीच में भी दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पैंड करने का मौका निकाल ही लेते हैं.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli