Categories: FILMEntertainment

शादी के बंधन में बंधने के बाद भी फिल्मी पर्दे बरकरार है इन एक्ट्रेसेस का जलवा, नहीं है काम की कोई कमी (These Actresses Are Ruling on Film Screen Even After Marriage, They have Lots of Work)

बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस अपने करियर के पीक पर शादी करने से डरती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि शादी के बाद कहीं उनका करियर दांव पर न लग जाए. हालांकि कई एक्ट्रेसेस शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूर ही हो गईं, लेकिन ऐसी अभिनेत्रियों की भी कोई कमी नहीं है जिन्होंने न सिर्फ अपने करियर की पीक पर शादी की, बल्कि शादी के बंधन में बंधने के बाद भी फिल्मी पर्दे पर उनका जलवा बरकरार है. हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधें हैं, लेकिन बिज़ी शेड्यूल के चलते इस न्यूली मैरिड कपल ने हनीमून पर जाने का प्लान कैंसल कर दिया. आइए एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस पर, जिनका जलवा शादी के बार भी बरकरार है.

कियारा आडवाणी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कियारा आडवाणी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनियां बनी हैं, लेकिन शादी के बाद हनीमून पर जाने के बजाय कियारा अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पर ध्यान दे रही है. कियारा जल्द ही ‘सत्य प्रेम की कथा’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा वो जल्द ही तेलुगू सुपरस्टार रामचरण की पैन इंडिया फिल्म ‘रामचरण 15’ में दिखाई देंगी. यह भी पढ़ें: शादी के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से नज़र आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, पत्नी कियारा आडवाणी के लिए कही ये बात… (Newlywed Sidharth Malhotra Gushes Over Kiara As He Talks About His ‘Night Perfume’)

आलिया भट्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट ने महज 29 साल की उम्र में अपने करियर के पीक पर रणबीर कपूर से शादी कर ली. शादी के कुछ महीने बाद ही आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया, लेकिन इसका उनके करियर पर कोई खास असर नहीं पड़ा. शादी के बाद आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज़ हुई थी, जो सुपरहिट रही. आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के अपोज़िट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आएंगी. उसके बाद उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म रिलीज़ होगी और ‘ब्रह्मास्त्र 2’ पर भी काम चल रहा है.

कैटरीना कैफ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ विक्की कौशल से शादी करने के बाद भी फिल्मों में छाई हुई हैं. साल 2021 में विक्की के साथ ग्रैंड वेडिंग करने वाली कैटरीना की शादी के बाद पहली फिल्म ‘फोन भूत’ रिलीज़ हुई थी, जिसमें उनके भूतनी वाले किरदार को काफी पसंद किया गया था. इस साल दिवाली पर उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज़ होगी और उनकी एक और फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ भी इसी साल रिलीज़ होगी.

दीपिका पादुकोण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह से जब दीपिका पादुकोण ने शादी की थी, तब वो अपने करियर के पीक पर थीं. हालांकि शादी के बाद भी दीपिका का जलवा लगातार बरकरार है. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में बेशर्म रंग गाने में अपने बोल्ड अंदाज़ को लेकर दीपिका ने खूब सुर्खियां बटोरीं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. अगले साल दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा वो ‘प्रोजेक्ट के’ में भी काम कर रही हैं. इसके साथ ही वो ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ में नज़र आएंगी

अनुष्का शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी. शादी के बाद अनुष्का को शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ और ‘जीरो’ में देखा गया था. इसके अलावा शादी के बाद फिल्म ‘संजू’ में अनुष्का को रणबीर कपूर के साथ देखा गया था, जो सुपरहिट साबित हुई थी. अब बेटी वामिका की मां अनुष्का जल्द ही क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ से कमबैक कर रही हैं. यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने कुछ और वेडिंग फोटोज शेयर कर हेटर्स को दिया जवाब, लिखा- सूटकेस, फ्रिज, धर्म परिवर्तन और नाजायज बोलते रहो…(Swara Bhaskar hits back at trolls by sharing new happy wedding pics, writes- ‘Haters: suitcase, fridge, illegitimate, conversion…’)

करीना कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर का जलवा शादी और दो बच्चों की मां बनने के बाद भी लगातार बरकरार है. शादी के बाद बड़े पर्दे पर लगातार हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेसेस में करीना कपूर का नाम टॉप पर है. शादी के बाद ‘दंबग 2’ में आइटम नंबर ‘फेविकोल’ पर अपने ज़बरदस्त परफॉर्मेंस से करीना ने फैन्स को दीवाना बना दिया था. उसके बाद करीना ने ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सिंघम रिटर्न’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया. पिछले साल उन्हें आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर को मुख्य भूमिका में देखा गया था.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

9 विवाह क़ानून, जो हर विवाहित महिला को पता होने चाहिए (9 Legal Rights Every Married Woman In India Should Know)

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जो दो लोगों को ही नहीं, बल्कि दो परिवारों…

February 28, 2024

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024
© Merisaheli