लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में ये बॉलीवुड स्टार्स थे शो स्टॉपर (These Bollywood Stars Were The Show Stopper At Lakme Fashion Week Summer Resort 2020)

लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में बॉलीवुड के कई सितारों ने रैक्प वॉक किया. इस समर में कौन-से आउटफिट फैशन में होंगे और आपके वॉर्डरोब में आपको कौन-से आउटफिट सजाने हैं, ये सारा कुछ तय हुआ लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में. भारत के सबसे बड़े फैशन हब लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में इस बार बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े स्टार्स ने रैम्प वॉक किया. आइए, हम आपको मिलवाते हैं लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 के शो स्टॉपर्स से. 1) करीना कपूर खान फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 के ग्रांड फिनाले की शो स्टॉपर हमेशा की तरह ग्लैमरस करीना कपूर खान ही थी. पिछले कई सालों से करीना कपूर ही फैशन वीक के ग्रांड फिनाले की शो स्टॉपर हैं. करीना कपूर लैक्मे का एक बड़ा चेहरा हैं और करीना कपूर का लुक उस सीज़न का ट्रेंड बन जाता है. फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में करीना कपूर ने फैशन डिज़ाइनर अमित अग्रवाल के लिए रैम्प वॉक किया. 2) अनन्या पांडे जानेमाने बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे लैक्मे की ब्रांड अम्बेस्डर हैं इसलिए अनन्या पांडे ने फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में लैक्मे के प्रॉडक्ट्स को हाईलाइट किया. साथ ही अनन्या पांडे ने फैशन डिज़ाइनर अनीता श्रॉफ के कॉन्वर्जेशन में भी हिस्सा लिया. 3) श्रद्धा कपूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फैशन डिज़ाइनर पंकज और निधि की शो स्टॉपर थी. 4) डायना पेंटी एक्ट्रेस डायना पेंटी ने फैशन डिज़ाइनर शिवन और नरेश के लिए रैम्प वॉक किया. यह भी पढ़ें: करीना कपूर से लेकर कैटरीना कैफ तक…

लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में बॉलीवुड के कई सितारों ने रैक्प वॉक किया. इस समर में कौन-से आउटफिट फैशन में होंगे और आपके वॉर्डरोब में आपको कौन-से आउटफिट सजाने हैं, ये सारा कुछ तय हुआ लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में. भारत के सबसे बड़े फैशन हब लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में इस बार बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े स्टार्स ने रैम्प वॉक किया. आइए, हम आपको मिलवाते हैं लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 के शो स्टॉपर्स से.

1) करीना कपूर खान
फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 के ग्रांड फिनाले की शो स्टॉपर हमेशा की तरह ग्लैमरस करीना कपूर खान ही थी. पिछले कई सालों से करीना कपूर ही फैशन वीक के ग्रांड फिनाले की शो स्टॉपर हैं. करीना कपूर लैक्मे का एक बड़ा चेहरा हैं और करीना कपूर का लुक उस सीज़न का ट्रेंड बन जाता है. फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में करीना कपूर ने फैशन डिज़ाइनर अमित अग्रवाल के लिए रैम्प वॉक किया.

2) अनन्या पांडे
जानेमाने बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे लैक्मे की ब्रांड अम्बेस्डर हैं इसलिए अनन्या पांडे ने फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में लैक्मे के प्रॉडक्ट्स को हाईलाइट किया. साथ ही अनन्या पांडे ने फैशन डिज़ाइनर अनीता श्रॉफ के कॉन्वर्जेशन में भी हिस्सा लिया.

3) श्रद्धा कपूर
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फैशन डिज़ाइनर पंकज और निधि की शो स्टॉपर थी.

4) डायना पेंटी
एक्ट्रेस डायना पेंटी ने फैशन डिज़ाइनर शिवन और नरेश के लिए रैम्प वॉक किया.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर से लेकर कैटरीना कैफ तक बॉलीवुड एक्ट्रेस को पसंद है रेड साड़ी (Bollywood Actress Likes Red Saree From Kareena Kapoor To Katrina Kaif)

5) अदिति राव हैदरी
अदिति राव हैदरी ने डिज़ाइनर रितु कुमार के लिए रैम्प वॉक किया.

6) नोरा फतेही
ग्लैमरस नोरा फतेही फैशन डिज़ाइनर गौरी और नयनिका की शो स्टॉपर थी. नोरा का लुक हमेशा की तरह बहुत ग्लैमरस था.

7) तारा सुतारिया
एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने पुनीत बालन के लिए रैम्प वॉक किया.

8) सनी लियोनी
हॉट-सेक्सी सनी लियोनी ने पेटा इंडिया के लिए रैम्प वॉक किया. लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में सनी लियोनी का लुक बहुत गॉर्जियस था.

यह भी पढ़ें: 8 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भारतीय परिधान को दिया ग्लोबल लुक (8 Bollywood Actresses Gave Global Look To Indian Apparel)

9) मलाइका अरोड़ा
बोल्ड एंड ब्यूटीफुल मलाइका अरोड़ा ने लैक्मे फैशन वीक समर रिज़ॉर्ट 2020 में डिज़ाइनर वरुण चक्किलम के लिए रैम्प वॉक किया.

10) दिया मिर्ज़ा
क्यूट दिया मिर्ज़ा ने हाउस ऑफ कोटवारा के लिए रैम्प वॉक किया.

11) नेहा धूपिया
एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने आईएनआईएफडी के लिए रैम्प वॉक किया.

12) सानिया मिर्ज़ा
सानिया मिर्ज़ाने तेलंगाना गवर्नमेंट के लिए रैम्प वॉक किया, जिसकी थीम थी ग्लोबलाइज़िंग तेलंगाना हैंडलूम.

यह भी पढ़ें: प्लस साइज़ महिलाएं विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, किरण खेर की तरह पहनें साड़ी (10 Saree Tips For Plus Size Women)

13) बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर
ग्लैमरस कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर फैशन डिज़ाइनर संजुक्ता दत्ता के शो स्टॉपर थे.

14) शिखर धवन
क्रिकेटर शिखर धवन ने फैशन डिज़ाइनर समंत चौहान के लिए रैम्प वॉक किया.

15) आदित्य रॉय कपूर
एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने रीबॉक ब्रांड के लिए रैम्प वॉक किया.

Recent Posts

बेस्ट पॉज़िटिव पेरेंटिंग टिप्स (Best Positive Parenting Tips)

बच्चों से पेरफ़ेकशन की उम्मीद करना ग़लत है. कोई भी पेरेंट परफ़ेक्ट नहीं होता, इसी…

रोज़ाना 200 गरीब परिवारों को खाना खिलानेवाली रकुल प्रीत सिंह के बारे में नहीं जानते होंगे ये बातें (Unknown Facts About Actress Rakul Preet Singh)

अपनी मनमोहक मुस्कान के लिए फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्माइल 2011 का टाइटल जीतनेवाली रकुल प्रीत…

इस सेलिब्रिटी कपल ने इंस्टाग्राम पर किया अपने रिलेशनशिप को कन्फ़र्म, किस करते हुए पिक शेयर की (This Celebrity Couple Finally Confirm Their Relationship)

प्रियांक शर्मा(Priyank Sharma) यानी छोटे पर्दे का चॉकलेट बॉय जिनके लाखों फ़ैंस तो तब ही बन गए थे जब वो रोडीज़ में आए थे. उसकेबाद वो स्प्लिट्सविला का हिस्सा बनें और फिर बिग बॉस 11 में शिरकत की.  प्रियांक शर्मा उस समय अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेके भी काफ़ी चर्चा में थे और उनकी गर्लफ़्रेंड बिग बॉस में फ़ैमिलीटास्क में आई भी थीं, उसके बाद उनका ब्रेकअप भी हो गया. उसी दौरान वो एक और हाउस मेट के काफ़ी क़रीब आ गए थे, वो थीं बेनाफ़्शा सूनावाला.  हाल ही में इन दोनों ने ही अपने प्यार aur रिश्ते को अफ़िशियल कर दिया है और अपने अपने इंस्टाग्राम पर स्वीट सी पिकशेयर की है जिसमें प्रियांक बेनाफ़्शा को किस कर रहे हैं.  बेनाफ़्शा ने भी कैप्शन दिया है कि मुझे तुम्हारी तरह कोई नहीं रख सकता... इसे अनकनवेनशनल कहूँगी... मेरा प्यारआदतन है. इनकी इस पोस्ट पर कई सेलेब कॉमेंट भी कर रहे हैं और उनके रिश्ते पर खुश भी हैं. https://www.instagram.com/p/B-kXcQdFvUO/?igshid=1cnsrm9yvgq52

© Merisaheli