Categories: FILMTVEntertainment

इन सेलेब्स को साल 2020 में मिला अपना सच्चा प्यार, रचाई शादी (These Celebs Found Their True Love in The Year 2020 and Got Married)

भले ही साल 2020 अधिकांश लोगों के लिए अच्छा न रहा हो, लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जिनकी ज़िंदगी में यह साल खुशियां लेकर आया. कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप और लॉकडाउन के चलते जहां अधिकांश लोग परेशान नज़र आए तो वहीं कई ऐसी जानी-मानी हस्तियां हैं, जिनके जीवन में खुशियों ने दस्तक दी. जी हां, बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स के लिए साल 2020 सौगात लेकर आया और उनके लिए इस साल को सदा-सदा के लिए यादगार बना दिया. चलिए जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में, जिन्हें इस साल न सिर्फ अपना सच्चा प्यार मिला, बल्कि उन्होंने शादी भी रचा ली.

1- गौहर खान
एक्ट्रेस गौहर खान क्रिसमस के दिन ज़ैद दरबार संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं. हालांकि उनकी शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से ही शुरु हो गई थीं. उनकी मेहंदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अब साल के अंत में निकाह करके यह कपल अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत करने जा रहा है.

2- आदित्य नारायण
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी दिसंबर महीने में ही शादी के बंधन में बंधे हैं. उन्होंने दस साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की है. आदित्य और श्वेता की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी. यह भी पढ़ें: गौहर खान-ज़ैद दरबार की संगीत सेरेमनी की एक्सक्लूसिव फोटोज़ आईं सामने, फोटोज में कपल लग रहे हैं ‘मेड फ़ॉर ईच अदर’ (See Exclusive Photos Of Gauhar Khan-Zaid Darbar’s Sangeet Ceremony, Couple Look Made For Each Other in The New Pictures)

3- नेहा कक्कड़
अपनी दिलकश आवाज़ के जादू से सबको मदहोश करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ को भी साल 2020 में अपना सच्चा प्यार मिला है. नेहा ने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए. बताया जाता है कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह के बीच लॉकडाउन के दौरान प्यार हुआ.

4- काजल अग्रवाल
बॉलीवुड फ़िल्म ‘सिंघम’ के ज़रिए दर्शकों के दिलों को जीतने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी करके अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत की है. दोनों ने पारंपरिक तरीके से शादी की और शादी के बाद कपल हनीमून के लिए मालदीव पहुंचा, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की.

5- राणा दग्गुबाती
‘बाहुबली’ के भल्लादेव यानी राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से बीते 8 अगस्त 2020 को शादी कर ली. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई का ऐलान करते हुए सबको चौंका दिया था. कपल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. हालांकि लॉकडाउन और कोरोना संकट को देखते हुए खास लोगों को ही इस शादी में इनवाइट किया गया था.

6- सना खान
‘बिग बॉस’ फेम सना खान ने हाल ही में अचानक शादी करके अपने फैंस को चौंका दिया. उन्होंने मुफ्ती अनस के साथ निकाह किया है. दोनों के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही. इसके बाद सना कश्मीर की खूबसूरत वादियों में अपने शौहर के साथ हनीमून मनाने के लिए पहुंचीं. कपल के हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं.

7- नीति टेलर
छोटे पर्दे के फेमस शो ‘इश्कबाज़’ में नज़र आने वाली एक्ट्रेस नीति टेलर ने भी साल 2020 में अपना घर बसाने का फैसला किया और 13 अगस्त को आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा के साथ सात फेरे लिए. नीति ने गुड़गांव के गुरुद्वारे में पारंपरिक तरीके से शादी की, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए.

8- युजवेंद्र चहल
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र ने कुछ समय पहले ही धनाश्री से सगाई करके सबको चौंका दिया था और अब उन्होंने डांसर धनाश्री वर्मा संग सात फेरे ले लिए हैं. कपल की शादी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैन्स उन्हें शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: देखें क्रिकेटर युजवेंद्र चहल-कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा की सगाई और शादी की खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल! (Engagement And Wedding Photos Of Cricketer Yuzvendra Chahal-Choreographer Dhanashree Verma Goes Viral)

गौरतलब है कि एक ओर जहां लॉकडाउन के कारण फ़िल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर काफी समय के लिए ब्रेक लग गया, तो वहीं दूसरी तरफ इन सितारों के मन में लॉकडाउन के दौरान अपना घर बसाने का ख्याल आया. इन सितारों ने साल 2020 में अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाने का फैसला किया और शादी के बंधन में बंध गए.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli