Categories: TVEntertainment

इन सेलेब्स ने नेशनल टीवी पर किया पार्टनर को प्रपोज, किसी का हुआ ब्रेकअप तो कोई अब भी है साथ (These Celebs Proposed To Their Partner On National TV, Someone Has A Breakup And Someone Is Still Together)

कहते हैं सच्चा प्यार हर किसी के नसीब में नहीं होता है. और जिसके नसीब में होता है, वो बहुत खुशनसीब होता है. लेकिन ये…

कहते हैं सच्चा प्यार हर किसी के नसीब में नहीं होता है. और जिसके नसीब में होता है, वो बहुत खुशनसीब होता है. लेकिन ये प्यार नाम की बला ऐसी चीज है न, कि जब भी होता है, लोगों को लगता है कि सच्चा ही हुआ है. आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने खुलेआम नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इकरार किया, ज़िंदगी भर साथ निभाने का वादा किया और मोहब्बत की राह पर सात जन्मों तक चलने की कसम खा ली. उनमें से कुछ आज भी साथ हैं, तो किसी का प्यार वक्त के साथ कड़वाहट में बदल गया और उनके रास्ते अलग हो गए.

फोटो सैजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सैजन्य – इंस्टाग्राम

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश – टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉप्युलर और विवादित शो ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंग तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी बिग बॉस के घर से ही शुरु हुई थी. दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि बिना ज्यादा इंतज़ार किये करण कुंद्रा ने नेशनल टीवी पर तेजस्वी को बहुत ही प्यारे में अंदाज में प्रपोज कर दिया. एक्टर ने घुटने के बल बैठकर फूल देते हुए तेजस्वी को प्रपोज किया था. अब प्यार की खिचड़ी पक तो दोनों ओर रही ही थी, सो एक्ट्रेस ने भी बिना वक्त जाया किये करण के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया. बिग बॉस खत्म होने के बाद भी अब तक दोनों रिलेशनशिप में हैं. बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15’ की विनर रही थीं.

ये भी पढ़ें: कोई एयर होस्टेस थी तो कोई पत्रकार, सीरियल में आने से पहले ये काम करती थीं ये 8 टीवी एक्ट्रेस (Some Were Air Hostess And Some Were Journalists, These Tv Actresses Used To Do This Work Before Appearing In The Serial)

फोटो सैजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सैजन्य – इंस्टाग्राम

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल – उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना के प्यार की शुरुआत भी इसी ‘बिग बॉस’ के घर से हुई थी. दोनों के बीच की बॉन्डिंग ऑडियंस को भी काफी पसंद आती थी. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में थे. यहां तक कि टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिये’ में भी दोनों ने साथ में बतौर कपल पार्टिसिपेट किया था. शो के दौरान ही नेशनल टीवी पर उपेन पटेल ने करिश्मा तन्ना को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज भी किया था. इतना ही नहीं, दोनों ने सगाई भी कर ली थी और पूरी ज़िंदगी साथ निभाने का वादा भी कर लिया था. लेकिन ना जाने किस वजह से कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए. अब हाल ही में करिश्मा तन्ना ने वरुण बंगेरा से शादी की है, दोनों की जोड़ी पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया.

ये भी पढ़ें: साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं टीवी की ये 8 फेसम एक्ट्रेस (These 8 Famous TV Actresses Have Worked In South Films)

फोटो सैजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सैजन्य – इंस्टाग्राम

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी – ये दोनों एक-दूसरे को अपने स्ट्रगल के दिनों से ही जानते थे. हमेशा से दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी रही है. बाद में दोनों ने शोज में कपल के तौर पर काम भी किया. दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे को पसंद करने लगे और एक बार नेशनल टीवी पर ही गुरमीत चौधरी ने देबीना बनर्जी को प्रपोज कर दिया, जिसे एक्ट्रेस ने बिना किसी देरी के एक्सेप्ट कर लिया. दरअसर रियलिटी शो ‘पति पत्नी और वो’ में दोनों नज़र आए थे. इसी शो के दैरान गुरमीत ने देबीना से अपने प्यार का इकरार किया था. आगे चलकर दोनों ने शादी भी कर ली और दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें: काफी ग्लैमरस हैं ‘अनुपमा’ की बहू ‘किंजल’ निधि शाह, फिल्म में भी कर चुकी हैं काम (‘Anupama’ Daughter-In-Law ‘Kinjal’ Nidhi Shah Is Very Glamorous, Has Also Worked In The Film)

फोटो सैजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सैजन्य – इंस्टाग्राम

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ – एक डेली सोप में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने साथ में काम किया था. इसी शो के दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. बाद में दोनों ने रियलिटी शो ‘नच बलिये’ में बतौर कपल पार्टिसिपेट भी किया था. इसी शो के दौरान स्टेज पर शोएब ने दीपिका को प्रपोज किया. यहां तक कि अंगूठी पहनाकर सगाई भी कर ली थी. इस शो के कुछ दिनों बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. आज भी दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें: तो रोज का इतना कमाते हैं ‘अनुपमा’ के स्टारकास्ट (So The Starcast Of ‘Anupama’ Earns So Much Every Day)

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli