तो रोज का इतना कमाते हैं ‘...

तो रोज का इतना कमाते हैं ‘अनुपमा’ के स्टारकास्ट (So The Starcast Of ‘Anupama’ Earns So Much Every Day)

किसी भी सीरियल या फिर फिल्म को देखने में हमें जितना मजा आता है, उसे बनाने में उतनी ही ज्यादा मेहनत और मैन पावर की जरूरत पड़ती है और टीम का हर सदस्य अपने लेवल पर शो को अच्छा बनाने के लिए जी जान से मेहनत करता है, तब जाकर उसे टीवी पर टेलिकास्ट किया जाता है. वैसे इन सीरियलों से मेकर्स को काफी मोटी कमाई होती है, जो आमतौर पर किसी और के लिए आसान नहीं. ऐसे में शो में काम करने वाले कलाकारों को भी अच्छी खासी सैलरी दी जाती है. आखिकार उन्हीं की बदोलत सीरियल चलते भी तो हैं. इन दिनों सीरियल ‘अनुपमा’ हर घर में फेमस हो रखा है. लेकिन क्या आप जानते हैं, कि ‘अनुपमा’ के स्टारकास्ट को अपने किरदार को निभाने के बदले कितनी सैलरी दी जाती है? इस आर्टिकल में हम यही जानेंगे कि अनुपमा के जो लीड एक्टर्स हैं उन्हें रोज का कितना पेमेंट मिलता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रुपाली गांगुली (अनुपमा) – अगर आप रुपाली गांगुली के फैन हैं, तो आपको ये जानकर काफी खुशी होगी कि वो आज के समय में टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं. बता दें कि जब उन्होंने इस सीरियल में काम करने की शुरुआत की थी तो उन्हें रोज के 1.5 लाख मिलते थे. लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो रुपाली गांगुली एक एपिसोड के पूरे 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं. अपने इस अचीवमेंट से रुपाली ने टीवी के बड़े-बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है. कहा जा रहा है कि कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ाई है.

ये भी पढ़ें: एक्टिंग नहीं इस फील्ड में करियर बनाना चाहती थीं दिव्यांका, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें (Divyanka Wanted To Make A Career In This Field Not Acting, Know Some Interesting Things Related To The Actress)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सुधांशू पांडे (वनराज) – सीरियल ‘अनुपमा’ में अनुपमा के पति वनराज का रोल प्ले करने वाले सुधांशू पांडे को एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये मिलते हैं. एक्टर ने कई सीरियलों और वेब सीरीज में काम किया हुआ है. सुधांशू ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘खिलाड़ी 420’ से अपना फिल्मी डेब्यू भी किया था. इसके बाद ‘मर्डर 2’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘2.O’ जैसी फिल्मों में भी उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. एक्टर ने साल 2001 में दूरदर्शन के सीरियल ‘दिशाएं’ से टीवी में काम करने की शुरुआत की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मदालसा शर्मा (काव्या) – सीरियल ‘अनुपमा’ में काव्या का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा आज के समय में हर घर में अपना नाम बना चुकी हैं. वैसे तो एक्ट्रेस ने एक्टिंग लाइन में काफी काम किया है. वो एक काफी अच्छी मॉडल भी रही हैं. लेकिन असली पहचान उन्हें ‘अनुपमा’ से ही मिली है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहु मदालसा शर्मा को सीरियल ‘अनुपमा’ में हर एपिसोड के लिए 35 हज़ार रुपये मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने के लिए एक्ट्रेस ने रखी थी ये शर्त, क्या आप जानते हैं (The Actress Had Placed This Condition To Play The Role Of Angoori Bhabhi, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पारस कलनावत (समर) – सीरियल में अनुपमा के छोटे बेटे का रोल प्ले करने वाले पारस कलनावत को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सीरियल में वो अपनी मां अनुपमा को किसी भी सूरत में दुखी नहीं देखना चाहते हैं. इसलिए एक आदर्श बेटे के तौर पर उन्होंने घर-घर में अपनी काफी अच्छी इमेज बना ली है. बता दें कि पारस को हर एपिसोड के लिए 40 हजार रुपये मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: टीवी की ये हसिनाएं कर चुकी हैं बी-ग्रेड फिल्मों में काम, अर्चना पूरन सिंह भी लिस्ट में शामिल (These TV Actress Have Worked In B-Grade Films, Archana Puran Singh Also Included In The List)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मुस्कान बामने (पाखी) – मात्र 21 साल की मुस्कान बामने ने काफी कम समय में अच्छी खासी शोहरत पा ली है. हालांकि अभी उन्हें लोग उनके असली नाम से ज्यादा उन्हें उनके किरदार पाखी के नाम से ही जानते हैं. सीरियल ‘अनुपमा’ में वो अनुपमा की बेटी पाखी का रोल प्ले कर रही हैं. इसके लिए उन्हें पर एपिसोड 27 हज़ार रुपये मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: पति से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थीं दिव्यांका, करती थीं ऐसे-ऐसे काम कि सोच भी नहीं सकते हैं आप (Divyanka Was Madly In Love With This Actor Before Her Husband, Used To Do Such Things That You Cannot Even Imagine)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

निधि शाह (किंजल) – सीरियल में किंजल का रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस निधि शाह ने इससे पहले कार्तिक पूर्णिमा, कवच, और जाना ना दिल से दूर जैसे शोज में काम किया है. ‘अनुपमा’ में उन्हें किंजल का रोल प्ले करने के लिए पर एपिसोड के 32 हज़ार रुपये मिलता है.

ये भी पढ़ें: ये हैं टीवी की 6 सबसे झगड़ालु अभिनेत्रियां, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These Are The 6 Most Quarrelsome Actresses Of TV, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अल्पना बुच और अरविंद वैद्द (लीला-हंसमुख) – सीरियल में वनराज के माता-पिता और अनुपमा के सास-ससुर का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस अल्पना बुच हर एपिसोड के 22 हज़ार रुपये लेती हैं, जबकि अरविंद वैद्द हर एपिसोड के 25 हज़ार रुपये लेते हैं.

ये भी पढ़ें: डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां, सुसाइड करने तक का बना लिया था मन (These 5 Actresses Of Tv Have Become Victims Of Depression, Had Even Made Up Their Mind To Commit Suicide)

×