Categories: FILMTVEntertainment

सलमान खान की इस नसीहत ने बदल दी शहनाज गिल की ज़िंदगी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा (This advice of Salman Khan Changed The Life of Shehnaaz Gill, Actress Herself Revealed)

‘बिग बॉस 13’ की चुलबुली शहनाज गिल की लोकप्रियता में दिन दो-गुनी और रात-चौगुनी की रफ्तार से इज़ाफा हो रहा है. वैसे तो आए दिन शहनाज गिल से जुड़ी कोई न कोई खबर मीडिया में सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं, लेकिन इन दिनों शहनाज कई वजहों से लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इस बार शहनाज गिल ‘बिग बॉस’ के होस्ट और भाईजान सलमान खान के ज़िक्र को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, शहनाज गिल का कहना है कि सलमान खान ने उन्हें एक ऐसी नसीहत दी थी, जिसकी बदौलत उनकी पूरी ज़िंदगी ही बदल गई है. सलमान की सलाह की वजह से शहनाज अपनी लाइफ में आगे बढ़ती जा रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, शहनाज गिल ने ‘बिग बॉस 13’ में अपनी मासूमियत और चुलबुले अंदाज़ से हर किसी का दिल जीत लिया था. यहां तक कि खुद शो के होस्ट सलमान खान भी उनसे खासा प्रभावित हो गए थे, तभी तो कभी सलमान शहनाज कि नटखट हरकतों पर मुस्कुराते तो कभी मेंटर की तरह उन्हें समझाते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो के दौरान सलमान खान और शहनाज गिल के बीच खास बॉन्ड बन गया था, जो शो के खत्म होने के बाद से आज तक बरकरार है. यही वजह है कि सल्लू मियां अक्सर शहनाज गिल को लाइफ में आगे बढ़ने और तरक्की करने को लेकर सलाह देते रहते हैं. यह भी पढ़ें: लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल, एक्ट्रेस के भाई शहबाज बदेशा के हाथ में सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू देख फैंस हुए भावुक, देखें तस्वीरें और वीडियो (Shehnaaz Gill Visits Lalbaugcha Raja, Sidharth Shukla’s Face Tattoo On Shehbaz Badesha’s Arm Makes Fans Emotional, See Photo And Video)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और शहनाज गिल की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग ज़ोरों शोरों से चल रही है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि आज शहनाज गिल जिस मुकाम पर पहुंची हैं, उसमें सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ है. एक इंटरव्यू में खुद शहनाज गिल ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि वो सलमान खान की वजह से ही आगे बढ़ पाई हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने सलमान खान से प्रेरणा लेकर ही आगे बढ़ना सीखा है. वो कहती हैं कि सलमान खान ने मुझसे कहा कि अगर मैं मेहनत करूं तो लाइफ में काफी आगे जा सकती हूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज ने इंटरव्यू में अपनी ज़िंदगी को लेकर और भी बातें शेयर की हैं. पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल की मानें तो ज़िंदगी में कुछ भी हो, लेकिन इंसान को कभी रूकना नहीं चाहिए. जब आप अकेले रहते हैं और छोटे शहर से आते हैं तो आप आगे निकलते जाते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज कहती हैं कि मैं आगे बढ़ती रहती हूं और अपने आसपास के लोगों से काफी कुछ सीखती हूं. सलमान खान से मैंने सीखा है कि हालातों से कैसे डील करना है, जिसके कारण आज में किसी भी हालात से निपटने के लिए काफी मज़बूत हो चुकी हूं. यह भी पढ़ें: टीवी की इन एक्ट्रेसेस के बीच हो चुकी है गंदी लड़ाई, एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं (There Has Been a Dirty Fight Between These TV Actresses, They Do Not Like to See Each Other’s Face)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वो जल्द ही जॉन अब्राहम की फिल्म ‘100%’ में भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. फिल्म में रितेश देशमुख और नोरा फतेही जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. खबर तो यह भी है कि शहनाज ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर पर सलमान खान के साथ दिखाई देंगी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli