Categories: FILMTVEntertainment

करण ने माना कई यंग एक्टर्स में है टैलेंट की कमी, क्या मजबूरी में करना पड़ता है स्टार किड्स को लॉन्च (Karan Admits That There Is A Lack Of Talent In Many Young Actors, What Is The Compulsion To Launch Star Kids)

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर न सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर बल्कि कई और मामलों के चलते भी चर्चा में रहते हैं. उन्होंने कई स्टार…

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर न सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर बल्कि कई और मामलों के चलते भी चर्चा में रहते हैं. उन्होंने कई स्टार किड्स का करियर संवारा है, जिसके चलते उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का भी आरोप लग चुका है, जिस पर करण कुछ भी कहने से बचते थे. लेकिन जब ये ही सवाल के शो के दौरान एक्टर रितेश देशमुख ने करण से किया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिससे बॉलीवुड के कई एक्टर्स को झटका लग सकता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यंग एक्टर्स में टेलेंट की कमी देखने को मिलती है – करण जौहर की फिल्में बेशक बॉक्स ऑफिस पर चले या ना चले लेकिन उनके साथ काम करने की इच्छा हर एक्टर रखता है. खास तौर पर यंग एक्टर्स, जो अपना डेब्यू उनकी फिल्म से ख्वाइश रखते हैं. ऐसे में करण ने भी कई युवाओं को लॉन्च किया है जिसमें स्टार किड्स की लंबी लिस्ट है. लेकिन अब करण ने एमजॉन मिनीटीवी के शो ‘केस तो बनता है’ में होस्ट बने रितेश देशमुख ने करण से पूछा, ‘मुझे बताएं कि आप जब किसी एक्टर को कास्ट करते हैं तो क्या आप केवल उनके गुड लुक्स ही देखते हैं?’ इसके जवाब में करण जौहर ने कहा, ‘मैं एंटरटेनमेंट भी देखता हूं और कभी-कभार टैलेंट भी देखता हूं. मगर वो कभी मिलता नहीं है.’

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब करण का इशारा किसकी ओर था ये तो साफ नहीं हो सका है, लेकिन कहीं न कहीं करण की बातों से ये जरूर जाहिर हुआ है कि उनके द्वारा लॉन्च किए गए यंग एक्टर्स में शायद वो किसी न किसी को कम टेलेंटेड मानते हैं.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन किसने किया, अर्चना पूरन सिंह ने बताया उस शख्स का नाम (Who Did The Transformation Of Kapil Sharma, Archana Puran Singh Told The Name Of The Person)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कंगना ने लिया था करण को आड़े हाथ – 2017 में जब कंगना रनौत ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थीं, तब उन्होंने करण पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. कंगना का आरोप था कि करण जौहर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं. हमेशा स्टारकिड्स को लॉन्च करते हैं. ऐसे में बाहर से आने वाले लोग जिनका कोई गॉड फादर नहीं होता उन्हें काम नहीं मिल पाता है. हालांकि करण ने इन आरोपों को हमेशा नजरअंदाज करने में ही बेहतरी समझी है. लेकिन तब से इंडस्ट्री में यह मुद्दा लगातार छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र के लिए आलिया भट्ट को मिली इतनी फीस, जानें रणबीर और अमिताभ बच्चन को मिले कितने (Alia Bhatt Got So Much Fee For Brahmastra, Know How Much Ranbir And Amitabh Bachchan Got)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उनपर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया था. साथ ही कंगना ने भी फिल्म इंडस्ट्री के नेपोटिज्म को सुशांत सिंह की मौत का जिम्मेदार बताया था. करण को इतना ज्यादा ट्रोल किया गया कि लंबे समय तक वो सोशल मीडिया से गायब ही हो गए थे.

ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ के पहले क्रश के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप, एक्टर ने खुद किया खुलासा (You Will Be Stunned To Know About Tiger Shroff’s First Crush, The Actor Himself Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण इन स्टार किड्स की कर चुके है बड़े पर्दे पर मुंह दिखाई – बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे चुकीं आलिया भट्ट को भी करण जौहर ने लॉन्च किया था. वहीं डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने भी करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी करण की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से टाइगर श्रॉफ के साथ 2019 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस लिस्ट में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है. जान्हवी कपूर ने साल 2019 में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था और नील‍िमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे ईशान खट्टर को भी करण जौहर ने ही बॉलीवुड में ब्रेक द‍िया था.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli