Categories: FILMTVEntertainment

हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर को सरेआम लगाई थी फटकार, जानकर दंग रह जाएंगे आप (This Hollywood Actress Had Publicly Reprimanded Ranbir Kapoor, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर उन एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी फीमेल फॉलोइंग न सिर्फ बॉलीवुड जगत से बाहर की है, बल्कि उनके प्यार में तो बॉलीवुड की कई बालाएं भी अपना दिल हार चुकी हैं. सभी जानते हैं कि एक्टर बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं, जिनसे उन्हें खूब प्यार भा मिला, लेकिन शायद आप इस बात से वाकिफ नहीं होंगे कि रणबीर एक फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस को दिल से चाहते थे और उनसे मिलने की चाह रखते थे. लेकिन जब उनको अपने सात समंदर पार वाले प्यार से मिलने का मौका मिला तो उनकी एक हरकत से हॉलीवुड की वो एक्ट्रेस इस कदर बिफर गईं कि रणबीर के होश फाख्ता हो गए थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर को नताली ने ऐसा कहकर लगाई दुतकार – ऐसा नहीं है कि सिर्फ आम आदमी ही बॉलीवुड सेलेब्स से मिलने की ख्वाहिश रखता है, बल्कि बॉलीवुड के स्टार्स भी अपने फेवरेट सितारे से मिलने का सपना देखते हैं. ऐसा ही एक सपना रणबीर कपूर का अपनी फेवरेट हॉलीवुड एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन से मिलने का रहा था, जिनसे वो मिले तो, लेकिन अनुभव काफी बुरा रहा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि नताली पोर्टमैन से उनकी मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई थी. रणबीर ने कहा कि ‘मैं एक बार न्यूयॉर्क की सड़क पर भाग रहा था. क्योंकि मुझे बहुत जोर की बाथरुम आ रही थी. मैं भाग रहा था होटल की तरफ और तभी नताली पोर्टमैन फोन पर बात करते हुए जा रही थी. मेरी उनसे नजर मिली तो मैंने सोचा यार ये तो नताली पोर्टमैन हैं. तो मैं घूम के भाग के आया और कहा कि एक फोटो, एक फोटो’. नताली के साथ एक फोटो लेने की एक्साइटमेंट में मुझे एहसास नहीं हुआ कि वो रो रही हैं. उसके बाद नताली ने मुझे मुड़कर देखा और कहा ‘मैं कहती हूं भागो यहां से’ नताली के इस रवैए से रणबीर का दिल टूट गया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नहीं उतरा नताली के प्यार का भूत – हालांकि रणबीर ने नताली की फटकार को दिल से निकाल दिया है और उन्होंने ये भी बताया कि ऐसा नहीं है कि अब मैं उनका फैन नहीं रहा . मुझे कल भी अगर वो सड़क पर मिल जाए, तो मैं बोलूंगा- एक फोटो, एक फोटो.”

ये भी पढ़ें: करण जौहर पर लगा सारा अली खान के साथ भेदभाव का आरोप, तो सामने आकर देनी पड़ी सफाई (Karan Johar Was Accused Of Discrimination Against Sara Ali Khan, Then He Had To Come Forward And Clarify)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खैर अब रणबीर की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ चुकी है, तो हो सकता है रणबीर का ये सपना जल्द पूरा हो जाए. आपको बता दें नेटली मार्वल सुपरहीरो यूनिवर्स में थॉर बन चुकी हैं. MCU के सबसे बड़े सुपरहीरोज में से एक थॉर की लेटेस्ट फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ में उनके काम को काफी प्यार मिला है.

ये भी पढ़ें: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में कई बार हुआ है प्यार का आगाज, बॉलीवुड की ये हसीना रह चुकी हैं सिद्धार्थ की महबूबा (Love Has Started Many Times In The Life Of Siddharth Malhotra, This Bollywood Beauty Has Been Siddharth’s Love)

Khushbu Singh

Recent Posts

लघुकथा- वादा… (Short Story- Vaada…)

"ठीक है मां, मैं अभी हेडक्वार्टर में बात करता हूं. तुम चिंता मत करो." परम…

February 24, 2024

‘घरोघरी मातीच्या चुली’ या नव्या मालिकेत आशुतोष पत्कीची महत्त्वाची भूमिका (Ashutosh Patki To Play Lead Role In New Series  ‘Gharoghari Matichya Chuli’)

१८ मार्चपासून स्टार प्रवाहच्या परिवारात दाखल होतेय नवी मालिका घरोघरी मातीच्या चुली. नात्यांचं महत्त्व सांगणाऱ्या…

February 24, 2024

अखेर प्रथमेश आणि क्षितिजा विवाहबंधनात अडकले, नऊवारी साडी अन् नथमध्ये खुलून आलाय नववधूचं रुप (prathamesh parab and kshitija ghosalkar tied the knot wedding photo viral on social media)

प्रथमेश परब आणि क्षितिजा घोसाळकर आज २४ फेब्रुवारी रोजी विवाहबंधनात अडकले आहेत. त्यांच्या लग्नाचे फोटो…

February 24, 2024
© Merisaheli