करण जौहर पर लगा सारा अली खान के ...

करण जौहर पर लगा सारा अली खान के साथ भेदभाव का आरोप, तो सामने आकर देनी पड़ी सफाई (Karan Johar Was Accused Of Discrimination Against Sara Ali Khan, Then He Had To Come Forward And Clarify)

करण जौहर का फेमस चैट ‘शो कॉफी विद करण 7’ लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में है. वजह है इंडस्ट्री के टॉप सेलिब्रिटीज के इंटरेस्टिंग इंटरव्यूज. अपने इस शो में करण एक साथ दो-तीन स्टार्स को इनवाइट करते हैं. ऐसे में कई बार उनपर स्टार्स के बीच में भेदभाव करने का आरोप लग जाता है. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब सारा अली खान और जान्हवी कपूर करण के शो में गेस्ट बनकर आईं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘कॉफी विद करण 7’ के दूसरे एपिसोड में जान्हवी कपूर और सारा अली खान मेहमान बनकर आई थीं. इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की और कई सारे राज से पर्दा उठाया. लेकिन इस एपिसोड को देखने के बाद कुछ फैंस को ऐसा महसूस हुआ कि करण ने जान्हवी और सारा के बीद भेदभाव किया है. करण ने सारा के मुकाबले जान्हवी का काफी ज्यादा सपोर्ट किया, जबकि सारा को कई बार नीचा दिखाने की कोशिश की. ऐसे में करण जौहर को लोगों की काफी नाराजगी झेलनी पड़ रही है. सोशल मीडिया पर उन्हें इसके लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन अब करण ने ‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉन्च पर इस बात को लेकर अपनी सफाई दी है. उनका कहना है कि वो जान्हवी के लिए बुरा महसूस कर रहे थे.

करण जौहर ने अपनी सफाई में कहा, “ये बिल्कुल भी सच नहीं है. जान्हवी दोनों राउंड हार गई थी और मैं उसके लिए बुरा फील कर रहा था. वो रैपिड फायर राऊंड में हारी और फिर गेम राऊंड में भी. मैं बस अच्छा बनने की कोशिश कर रहा था. उस प्रोसेस में मुझे लगता है कि लोगों ने गलत समझ लिया. मैं दोनों से ही बहुत प्यार करता हूं. वो सिर्फ बहुत अच्छी आर्टिस्ट ही नहीं हैं, बल्कि मैं उन्हें तब से जानता हूं, जब वो मुश्किल से 3 साल की थीं. इसलिए भेदभाव का सवाल ही नहीं उठता है. उनके साथ नहीं, कभी नहीं.” आप भी देखें करण का वो वीडियो –

वहीं करण ने ‘कॉफी विद करण 7’ में जान्हवी के लिए कहा कि वो प्रिंसेस की तरह पली-बढ़ी हैं. तो वहीं सारा अली खान के लिए करण का कहना था कि उनके पैरेंट्स का डिवॉर्स हो जाने की वजह से उनके घर का माहौल अलग रहा होगा और सारा को अपने पिता से वैसा प्यार नहीं मिल पाया होगा जैसा कि जान्हवी को मिला. यही नहीं, जब करण को इस बात की जानकारी हुई कि सारा ने 6 हजार रुपए बचाने के लिए केदारनाथ में सस्ता होटल बिक किया, तो भी उन्होंने उनका मजाक उड़ाया. इसी दौरान जब सारा गेम राउंड जीत गईं तो सारा को बधाई न देकर जन्हवी को पहले गले लगाया और बोला कि उन्हें ढेर सारी फिल्में मिलेंगी.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण एक एक्टर पर थीं इस कदर फिदा कि सोने से पहले करती थीं तस्वीर के साथ ये काम, सुनकर होगी हैरानी (Deepika Padukone Was So Impressed With An Actor That She Used To Do This Work With The Picture Before Sleeping, Would Be Surprised To Hear)

अब ऐसे में बात यूजर्स के बर्दाश्त के बाहर हो गई और उन्होंने करण जौहर को जमकर खड़ी खोटी सुनाने की शुरुआत कर दी. उनपर पक्षपात का आरोप लगाते हुए खूब ट्रोल किया. यहां तक कि लोगों ने ये भी कहा कि उनके शो में जब आलिया भट्ट और रणवीर सिंह आए थे तो उन्होंने रणवीर सिंह से ज्यादा आलिया भट्ट पर ध्यान दिया था. इस बात को लेकर भी लोगों ने करण की क्लास लगाई. वैसे आपका इन सब बातों पर क्या कहना है, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सितारों के बच्चों को रास नहीं आई सिल्वर स्क्रीन, अभिनय से हटकर किया ये काम (The Children Of These Bollywood Stars Did Not Like The Silver Screen, Did This Work Apart From Acting)

×