Categories: FILM Entertainment

पीवी सिंधु चाहती हैं कि यह एक्ट्रेस निभाए उनका रोल (This is perfect to play her part in biopic, says World Champion PV Sindhu)

जानी-मानी इंडियन बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने हाल ही में व्लर्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप (World Badminton Championship) में गोल्ड…

जानी-मानी इंडियन बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने हाल ही में व्लर्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप (World Badminton Championship) में गोल्ड जीतकर अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करा लिया है. हर ओर उनकी तारीफ हो रही है. जाहिर है इतनी बड़ी खिलाड़ी की ज़िंदगी पर बायोपिक (Biopic) बनने की बात तो हो ही रही है. वैसे यह चर्चा आज से नहीं बल्कि काफी समय पहले से चल रही है. 2017 में सोनू सूद ने कहा था कि वे ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु पर फिल्म बनाएंगे. ऐसे में इस महान खिलाड़ी पर फिल्म बनाने के लिए इससे अच्छा समय और कोई नहीं हो सकता. वैसे आपको बता दें कि सोनू सूद इस फिल्म को प्रोड्यूस नही करेंगे, बल्कि वे फिल्म वे पीवी सिंधू के कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार निभाएंगे. लेकिन कौन-सी एक्ट्रेस पीवी सिंधु का किरदार निभाएंगी, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया था.

लेकिन अगर सबकुछ ठीक रहा, तो दीपिका पादुकोण पीवी सिंधु का रोल प्ले कर सकती हैं और ऐसा कोई और नहीं बल्कि खुद पीवी सिंधु चाहती हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा. पीवी सिंधु का मन है कि उनका रोल दीपिका पादुकोण निभाएं. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में पीवी सिंधु ने कहा कि मैं चाहती हूं कि दीपिका मेरा किरदार निभाएं. उन्होंने बैंडमिटन खेला है और वे अच्छी एक्टर भी हैं, हां, लेकिन इस बारे में अंतिम निर्णय को मेकर्स का ही होगा. ” आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जाने-माने बैंडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और दीपिका ने नेशनल लेवल पर बैडमिंटन भी खेला है. ऐसे में इस रोल के लिए दीपिका से बेहतर विकल्प और कोई नहीं हो सकता.

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पीवी सिंधु का वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप जीतना फिल्म में क्लाइमेक्स के रूप में दिखाया जा सकता है. हैदराबाद की  एक साधारण सी तेलगू लड़की का पहली बार किसी भारतीय द्वारा BWF World Champion जीतना कोई छोटी-मोटी उपलब्धि नहीं है. यह नए भारत की कहानी है, जिसके बारे में सबको पता चलना ही चाहिए.

दीपिका की बात करें तो हाल ही उन्होंने मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वे एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. यह फिल्म जनवरी में रिलीज होनेवाली है. इसके अलावा वे अपने पति रणवीर सिंह के साथ कबीर खान की फिल्म 83 में भी नज़र आएंगी.

ये भी पढ़ेंः मां बननेवाली हैं रेसलर गीता फोगाट, हिना ख़ान ने दी बधाई (Wrestler Contestant Geeta Phogat Expecting Her First Baby; Hina Khan Congratulates Her)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

एंज़ायटी में होगा लाभ, मंत्र-मुद्रा-मेडिटेशन के साथ (Mantra-Mudra-Meditation Therapy For Anxiety)

हर समय हड़बड़ाहट, एक काम से दूसरे काम पर दौड़ता मन, सबकुछ सही होने के बावजूद एक स्थायी डर, छोटी-छोटी…

आत्महत्या करने के दो दिन पहले सेजल ने दिया था ऑडिशन, को-स्टार का खुलासा (Sejal Sharma’s Suicide: Dil Toh Happy Hai Ji’s Donal Bisht reveals the late actress had auditioned, two days before her death)

अभी एक महीने पहले ही टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के आत्महत्या के सदमे से लोग उबर ही नहीं पाए तो…

BB 13: Happy Birthday शहनाज गिल, जानिए पंजाब की कैटरीना के बारे में अनकही बातें (Happy Birthday Shehnaaz Gill: Lesser Known Facts About The Punjab Ki Katrina)

बिग बॉस 13 की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में से एक शहनाज गिल उर्फ पंजाब की कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन…

दही खाएं और सेहतमंद जीवन पाएं (Eat Curd And Have A Healthy Life)

आमतौर पर दही (Curd) सभी खाते हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को इसके फ़ायदों के बारे में जानकारी होती है.…

8 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भारतीय परिधान को दिया ग्लोबल लुक (8 Bollywood Actresses Gave Global Look To Indian Apparel)

8 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भारतीय परिधान को न्यू स्टाइल में पहनकर उन्हें ग्लोबल लुक दिया है. भारतीय परिधान लगभग हर…

© Merisaheli