Categories: FILMEntertainment

कश्मीर की कली ट्रैकिंग पर चली… सारा अली खान का यह दिलकश अंदाज़ उनके फैंस को दीवाना कर रहा है, देखें तस्वीरें… (This Ravishing Style Of Sara Ali Khan Is Making Her Fans Crazy, See Photos)

सारा अली खान ट्रैकिंग की बेहद शौकीन हैं. फिल्म की शूटिंग से फ़ुर्सत मिलने पर वे अक्सर पहाड़ों पर घूमने-फिरने निकल जाती हैं. उन्हें नेचर…

सारा अली खान ट्रैकिंग की बेहद शौकीन हैं. फिल्म की शूटिंग से फ़ुर्सत मिलने पर वे अक्सर पहाड़ों पर घूमने-फिरने निकल जाती हैं. उन्हें नेचर और पहाड़ अधिक पसद हैं. कश्मीर के पहलगाम की वादियों मे वे इसी का लुत्फ़ उठा रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पहाड़ों और वादियों की ख़ूबसूरत लुभावनी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वे मरून कलर के ट्रैक पैंट और जैकेट में बेहद आकर्षक और ख़ूबसूरत लग रही हैं.

सारा अली खान न केवल ख़ूबसूरत अदाकारा हैं, बल्कि वे लिखती भी बड़ी मज़ेदार हैं. अक्सर उनकी पोस्ट पर उनकी लेखनी का हुनर भी देखने मिलता है. जैसे आज उन्होंने कश्मीर के पहलगाम के सुंदर पहाड़ों पर बर्फीली वादियों के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करने के साथ यह भी लिखा कि कश्मीर की कली, इज़ बैक टू योर गली, नाउ ट्रैकिंग पर मैं चली… उनके इस अंदाज़ को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. सभी ने इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए. मरून पैंट और जैकेट में सारा बेइंतहा ख़ूबसूरत नज़र भी आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: क्या सच में अंधविश्वासी हैं कियारा आडवाणी? उनसे जुड़ी यह बात जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (Is Kiara Advani really a superstitious? You too will be amazed to know this thing related to her)

जब सारा अली खान ने ख़ुद को कश्मीर की कली कहने के साथ ट्रैकिंग की बात की तब बरबस उनकी दादी शर्मिला टैगोर की याद आ गई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा की दादी शर्मिला टैगोर की पहली फिल्म ‘कश्मीर की कली’ शम्मी कपूर के साथ थी. इस फिल्म में उनकी ख़ूबसूरती और अभिनय ने सभी को दीवाना बना दिया था. उनकी पोती सारा में भी दादी के काफ़ी गुण दिखाई देते हैं.


सारा अक्सर अपनी मां अमृता सिंह, तो कभी पिता सैफ अली, कभी दादी की बातों का अपने पोस्ट में ज़िक्र करती हैं. उन्होंने एक बार बेताब घाटी का ज़िक्र अपने पोस्ट में किया, जहां वे घूमने गई थीं. उनकी मां की सनी देओल के साथ पहली फिल्म ‘बेताब’ थी. इसकी शूटिंग इसी घाटी पर होने के कारण इसका नाम बेताब घाटी रख दिया गया था. ऐसी कई सारी पोस्ट में सारा अपने परिजनों से जुड़ी बातों का ज़िक्र करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खिल्ली उड़ाने पर सोशल मीडिया पर घिरे महेश बाबू, विवाद बढ़ता देख दी सफ़ाई… बोले- सभी भाषाओं का सम्मान करता हूं! (Mahesh Babu Clarifies His ‘Bollywood Can’t Afford Me’ Statement, Says He Respects All Languages…)

आइए देखते हैं सारा अली खान की ख़ूबसूरती को धरती का स्वर्ग कहे जानेवाले कश्मीर के पहलगाम की इस ख़ूबसूरत वादियों व पहाड़ों के साथ.

Photo Courtesy: Instagran

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli