Categories: TVEntertainment

10 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद ये टीवी एक्ट्रेस बनीं मां, दिया बेटे को जन्म (This TV Actress Blessed With A Baby Boy, Shares His Unique Name With A Cute Picture)

फेमस टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (chhavi mittal) ने 'मदर्स डे' के अगले दिन यानी 13 मई को बेटे को जन्म दिया. छवि दूसरे बच्चे की…

फेमस टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (chhavi mittal) ने ‘मदर्स डे’ के अगले दिन यानी 13 मई को बेटे को जन्म दिया. छवि दूसरे बच्चे की मां बनी हैं. छवि की 6 साल की एक बेटी अरीज़ा भी है. छवि ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चे के हाथ के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस पोस्ट के साथ छवि ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. छवि ने बेटे का नाम अरहाम हुसैन रखा है.

छवि ने पोस्ट में लिखा, ’13 मई को मैं एक बेटे अरहाम हुसैन की मां बनी हूं. आप सभी की शुभकामानाओं के लिए शुक्रिया. मैं अभी अस्पताल में हूं और अपनी बर्थ स्टोरी जल्द ही शेयर करूंगी.’ खास बात है कि छवि की डिलीवरी 10 वें महीने में हुई है. 35 साल की छवि ने साल 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी और दिसंबर 2012 में छवि ने अरीज़ा को जन्म दिया था. आपको बता दें कि छवि मित्तल ने प्रेग्नेंसी में 40वां हफ्ता भी क्रॉस कर लिया था. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी दी. हालांकि उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी को ख़ूब इंजॉय किया. वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेग्नेंसी से जुड़े फिटनेस टिप्स और वर्कआउट वीडियोज़ शेयर करती रहती थीं.

 

12 मई को मदर्स डे पर छवि ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक प्यारी-सी पिक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “सभी गॉर्जियस मदर्स को हैप्पी मदर्स डे. 6 साल पहले इस एंजल ने मुझे मां बनने का गौरव दिया था और आज उसने मेरे लिए सरप्राइज कार्ड बनाया. मैं खुशी से फूली नहीं समा रही हूं, क्योंकि मेरी नन्ही परी के लिए मैं उसकी पूरी दुनिया हूं. मेरे लिए बेबी शावर बुक करने से लेकर, मुझे प्यार करना, उदास होने पर मेरे आंसू पोछना और  हंसाने के लिए मेरे लिए जोक्स क्रेक करना…मेरी बेटी मेरे लिए सब करती है.” छवि आगे लिखती हैं, ”जल्द ही मैं दो बच्चों की मां बन जाउंगी, मुझे पता है कि आप सभी इस गुड न्यूज़ का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन सच कहूं तो अब मेरा धैर्य भी कम हो रहा है, क्योंकि अभी तक मुझे लेबर पेन का कोई सिम्टम नहीं दिख रहा है. ”  लेकिन अच्छी बात यह है कि इस पोस्ट के एक दिन बाद ही छवि ने बेटे को जन्म दे दिया.

ये भी पढ़ेंः इस क्रिकेटर के दीवाने हैं सलमान ख़ान (Salman Khan Is Fan Of This Cricketer)

Recent Posts

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्नों में छुपे हैं ये सवाल (Some Crucial Pages Missing From Personal Diary Of Sushant Singh Rajput)

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की, इस मामले में रोज कोई…

गुज़रे ज़माने की ये 7 एक्ट्रेसेस थीं सबसे फिट और हॉट! (Top 7 Fittest And Hottest Yesteryear Bollywood Actresses)

माला सिन्हा नेपाली क्रिशचियन थीं और उनकी ख़ूबसूरती ऐसी की हर कोई देखता रह जाए.…

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज बंधे शादी के बंधन में, देखें वेडिंग सेरेमनी की एक्सक्लुसिव फोटोज (Rana Daggubati ties the knot with Miheeka Bajaj, See Exclusive Photos of Their Wedding Ceremony)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐक्शन स्टार और फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाने वाले…

कहानी- हां वेरा तुम! (Short Story- Haan Vera Tum!)

"आपको ऐसे आना चाहिए था क्या मेरे सामने? लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं हमारे…

© Merisaheli