इस क्रिकेटर के दीवाने हैं सलमान ख़ान (Salman Khan Is Fan Of This Cricketer)

पूरा भारत जिस एक्टर के लुक्स और स्टाइल पर फ्लैट है, वो ख़ुद एक क्रिकेटर का दीवाना है.जी हां, हम बात कर रहे हैं सलमान खान (Salman Khan) की. जो किसी और के नहीं, बल्कि हम सभी के चहेते कैप्टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. सलमान ने इस बात का खुलासा खुद किया है. असल में वे आईपीएल फाइनल देखने कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर के साथ हैदराबाद पहुंचे थे. असल में सलमान और उनकी टीम अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रोमोशन के लिए आईपीएल मैच देखने गई थी. यह तीनों मैच के शुरू होने से थोड़ी देर पहले ही कमेंट्री बॉक्स में आए थे. इस मैच में सलमान खान और कैटरीना कैफ जहां मुंबई इंडियन्स का समर्थन कर रहे थे जबकि सुनील ग्रोवर चाहते थे कि इस बार फिनाले चेन्नई सुपरकिंग्स जीते. 

Salman Khan With Irfan Pathan

Salman Khan
मैच शुरू होने से पहले इन तीनों ने मैच के बारे में ढेर सारी बाते कीं और साथ ही सलमान ने बच्चों के साथ काफी मस्ती की. लेकिन इस दौरान सलमान ने भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफ़ान पठान के साथ बातचीत के दौरान कई बातों का खुलासा किया. सलमान ने इरफ़ान पठान से बातचीत करते हुए कहा, “मैं इस मैच में भले ही मुंबई के समर्थन में हूं, लेकिन मेरे फेवरेट क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी हैं.”

MS Dhoni

सलमान ने धोनी की तारीफ़ करते हुए कहा, “मुंबई में एक इवेंट के दौरान हमारी मुलाकात हुई थी. मैं धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं. उनका गजब का व्यक्तित्व है. वह हमेशा मैदान पर कूल रहते हैं. अगर उन्हें कोई विकेट मिल भी जाए तो भी बहुत ज़्यादा उत्साहित नही होते. वह आज के युवा क्रिकेटर्स के लिए एक प्रेरणा हैं.” इतना ही नही एक स्पेशल सेगमेंट के लिए सलमान खान को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रेटली ने भी जॉइन किया. ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए ब्रेटली ने लिखा, “आप दोनों को देखकर अच्छा लगा, आपको आपकी नई फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट.” और उन्होंने सलमान-कैटरीना और सुनील ग्रोवर को अपने पोस्ट में टैग किया.

Salman Khan

फिल्म भारत की बात करें तो इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाले हैं. फिल्म में सलमान खान कई अलग लुक में नज़र आएंगे. यह अभिनेता जवानी से लेकर बुढ़ापे तक के किरदार को निभाएगा. कैटरीना कैफ भी इस फिल्म में मैडम सर की भूमिका अदा करेंगी. फिल्म के गाने ऑडियंस के सामने आ चुके हैं. भारत का निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया है, जो इससे पहले सलमान खान के साथ फिल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है में काम कर चुके हैं. फिल्म को अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं. 5 जून को भारत सिनेमा घरों में रिलीज़ हो
रही है.
ये भी पढ़ेंः जय भानुशाली और माही विज के घर ‘गुड न्यूज़’ (Mahhi Vij-Jay Bhanushali Expecting Their First Child)