Categories: FILMEntertainment

रवीना टंडन ने किया खुलासा, तेज बुखार और पीरियड्स के दर्द में ऐसे की थी ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग (Throwback: Raveena Tandon Reveals She Had Her Period And High Fever While shooting Tip Tip Barsa Paani with Akshay Kumar)

फिल्म मोहरा का टिप-टिप बरसा पानी आज भी लोगों की जुबान पर है, लेकिन जब इस गाने की शूटिंग हो रही थी, तब रवीना टंडन की तबीयत बहुत खराब थी. टिप-टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग के समय रवीना टंडन को तेज बुखार था और उनके पीरियड्स भी चल रहे थे, ऐसी हालत में रवीना टंडन ने कैसे की टिप-टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग, इसका खुलासा खुद रवीना टंडन ने किया है. आइए, जानते हैं टिप-टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग की पूरी कहानी. तेज बुखार और पीरियड्स के दर्द से परेशान थी रवीना टंडन रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा कि 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने की शूटिंग के समय वो तेज बुखार और पीरियड्स के दर्द से परेशान थी. रवीना ने बताया कि इस गाने की शूटिंग 4 दिन तक हुई थी और यह गाना एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट हुआ था, जहां पर पत्थर और कीलें पड़ी हुई थीं. एक तो रवीना की तबीयत ठीक नहीं थी, उस पर इस गाने को उन्हें नंगे पैर शूट करना था. गाना बारिश वाला था, तो रवीना को भीगना भी था. इस गाने के लिए आर्टिफिशियल बारिश की गई थी, ऐसे में रवीना के ऊपर टैंकर से जो पानी डाला गया, वो इतना ठंडा था कि उन्हें तेज़ बुखार हो गया. इसके अलावा उस समय रवीना के पीरियड्स भी चल रहे थे, जिसके कारण उन्हें इस गाने को शूट करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. इस तमाम तकलीफों के बावजूद रवीना ने…

फिल्म मोहरा का टिप-टिप बरसा पानी आज भी लोगों की जुबान पर है, लेकिन जब इस गाने की शूटिंग हो रही थी, तब रवीना टंडन की तबीयत बहुत खराब थी. टिप-टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग के समय रवीना टंडन को तेज बुखार था और उनके पीरियड्स भी चल रहे थे, ऐसी हालत में रवीना टंडन ने कैसे की टिप-टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग, इसका खुलासा खुद रवीना टंडन ने किया है. आइए, जानते हैं टिप-टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग की पूरी कहानी.

तेज बुखार और पीरियड्स के दर्द से परेशान थी रवीना टंडन
रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा कि ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग के समय वो तेज बुखार और पीरियड्स के दर्द से परेशान थी. रवीना ने बताया कि इस गाने की शूटिंग 4 दिन तक हुई थी और यह गाना एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट हुआ था, जहां पर पत्थर और कीलें पड़ी हुई थीं. एक तो रवीना की तबीयत ठीक नहीं थी, उस पर इस गाने को उन्हें नंगे पैर शूट करना था. गाना बारिश वाला था, तो रवीना को भीगना भी था.
इस गाने के लिए आर्टिफिशियल बारिश की गई थी, ऐसे में रवीना के ऊपर टैंकर से जो पानी डाला गया, वो इतना ठंडा था कि उन्हें तेज़ बुखार हो गया. इसके अलावा उस समय रवीना के पीरियड्स भी चल रहे थे, जिसके कारण उन्हें इस गाने को शूट करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. इस तमाम तकलीफों के बावजूद रवीना ने बेस्ट परफॉर्मेंस दिया और ‘टिप-टिप बरसा पानी’ सुपरहिट साबित हुआ. इस गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार्स के सबसे विवादित झगड़े: किसी ने मारा थप्पड़, किसी ने फेंकी शराब (Most Controversial Fights Between Bollywood Stars)

टिप टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग के समय अक्षय और रवीना का चल रहा था अफेयर
वर्ष 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा का गाना टिप टिप बरसा पानी उस समय का ब्लॉक बस्टर गाना था. इस गाने में रवीना टंडन की रोमांटिक अदाओं ने दर्शकों को हैरान कर दिया था. इस गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि आज भी लोग जब इस गाने को याद करते हैं, उनके सामने अक्षय कुमार और रवीना टंडन का चेहरा आ जाता है. उस समय अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते थे. बता दें कि उस समय अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की ख़बरें भी सुर्ख़ियों में थी. फिल्म खिलाड़ी हिट होने के बाद अक्षय का नाम कुछ समय के लिए इस फिल्म की हीरोइन आयशा जुल्का के साथ जोड़ा गया था, लेकिन इस बात को अक्षय कुमार ने कभी स्वीकार नहीं किया.

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर ने जब हनीमून पर किया उनका सौदा, किया दोस्त के साथ सोने को मजबूर (Throwback: Karishma Kapoor Revealed That On Her Honeymoon, Her Husband’s Friend Auctioned Her)

ऐसे हुआ अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत
ख़बरों के अनुसार, मोहरा फिल्म के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ की शूटिंग के समय अक्षय कुमार और रवीना टंडन का जबर्दस्त अफेयर चल रहा था. इस दोनों स्ट्रार्स का अफेयर तीन साल तक चला. अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की खबरें मीडिया में भी खूब चली थी. उस वक्त ये ख़बरें भी आई थी कि रवीना टंडन अपने इस रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस थी, वो अक्षय कुमार से शादी कर घर बसाना चाहती थीं, लेकिन अक्षय इसके लिए तैयार नहीं थे. अक्षय की बेरुखी ही उनके रिश्ते के टूटने की वजह बनी और ये दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. बता दें कि खिलाड़ी अक्षय कुमार प्यार के मामले में खिलाड़ियों के भी खिलाड़ी रहे हैं, उनका अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ था और आखिरकार उन्होंने ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया. आज अक्षय कुमार और रवीना टंडन दोनों ही अपनी-अपनी मैरिड लाइफ से बहुत खुश हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की 5 सुपरहिट जोड़ियां एक फिल्‍म के बाद फिर कभी साथ नज़र नहीं आईं, क्या है इसकी वजह (Top 5 Bollywood Onscreen Couples That Never Worked Together Again)

‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की केमिस्ट्री आपको कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

जूही चावला ने क्यों छुपाई थी अपनी शादी की बात? जानें जूही के जीवन के अनकहे राज़ (Unknown Facts About Bollywood Actress Juhi Chawla)

बॉलीवुड की चुलबुली हसीना जूही चावला के लाखों फैन्स हैं, लेकिन बात जब पर्सनल लाइफ…

#ट्रेलर: ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म में देखें उनके उम्दा अभिनय को.. (Trailer Of Dil Bechara- Love Makes Our Life OK…)

आज सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ. जैसे की…

© Merisaheli