Categories: FILMEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत के ‘दिल बेचारा’ फिल्म का टाइटल सॉन्ग.. देखें सुशांत का लाजवाब परफॉर्मेंस… (Title Song Of Sushant Singh Rajput’s Dil Bechara.. A. R. Rahman Gives The Memorable Song To Sushant…)

सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म 'दिल बेचारा' का टाइटल सॉन्ग आज रिलीज हुआ, जो देखते-ही-देखते वायरल हो गया. इसमें बड़े ही आकर्षक अंदाज़ में…

सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का टाइटल सॉन्ग आज रिलीज हुआ, जो देखते-ही-देखते वायरल हो गया. इसमें बड़े ही आकर्षक अंदाज़ में सुशांत स्टेज पर गाने के साथ डांस कर रहे हैं. स्टेज से गाते हुए वे दर्शकों के बीच हीरोइन संजना का हाथ थामते हुए डांस करते हैं. दर्शकों में उनके कॉलेज के फ्रेंड्स और सभी स्टूडेंट्स बैठे हुए हैं. गाना दिल बेचारा फ्रेंड्सज़ोन… सुनने और देखने में भी मज़ेदार है.
सुशांत यह गाना गाते हुए मस्ती करते हैं. वे अपने सभी दोस्तों और लोगों के बीच गाते हुए झूमते हैं. गाने में लव, लाइक और एसएमएस की अच्छी केमिस्ट्री और मिश्रण किया गया है. अमित भट्टाचार्या के इसे गीत कोो गाया है ए. आर. रहमान ने. इस फिल्म का संगीत भी उन्होंने ही दिया है.
इस गाने की कोरियोग्राफी फराह ख़ान ने की है. फराह का सुशांत सिंह राजपूत के साथ यह आख़िरी शूट था. यह गाना एक ही टेक में कंप्लीट किया गया था. फराह को विश्वास था कि सुशांत ऐसा कर सकते हैं, क्योंकि उनके डांस और टैलेंट से बख़ूबी वाकिफ थीं.
फराह ने इस गाने की के फीस नहीं ली थी. उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया कि एक बार उनके रियालिटी शो में सुशांत गेस्ट जज बन कर आए थे. और ऐसा पहली बार हुआ जब किसी गेस्ट जज ने कंटेस्टेंट्स से बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस किया हो. फरहा ख़ान को भी इस बात का दुख है कि वे सुशांत के साथ ज़्यादा काम ना कर सकीं. उनके अनुसार वे एक बेहतरीन कलाकार और जिंदादिल इंसान थे.
दिल बेचारा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की निर्देशित पहली फिल्म है. यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी. सुशांत सिंह राजपूत फैन्स और लोगों के प्रति उनके प्यार को देखते हुए यह निर्णय भी लिया है कि यह फिल्म मुफ्त में दिखाई जाएगी यानी आप इसे फ्री में देख सकेंगे.
कह सकते है कि हर किसी ने अपनी तरफ़ से सुशांत के प्रति अपने प्यार और आख़िरी सलाम को तहेदिल से बेहतरीन ढंग से देने की कोशिश की है.
इस गाने को लेकर इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं. इस आख़िरी फिल्म से जुड़े हर चीज़ को लोगों को खूब प्यार मिल रहा है.
दिल बेचारा के ट्रेलर को रिकॉर्ड तोड़ लोगों ने देखा था और वही हाल इसके टाइटल साॅन्ग का भी है, जिसे लोगों ने हाथोंहाथ लिया. आइए देखते हैं, दिल बेचारा के टाइटल सॉन्ग में सुशांत सिंह राजपूत का बेहतरीन डांस और आख़िरी परफॉर्मेंस…

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

#Birthday Special: जब सुरेश वाडकर ने माधुरी दीक्षित से शादी के लिए मना कर दिया था… (Happy Birthday To Suresh Wadkar, Who Has Give Us Melodious Songs…)

सुरेश वाडकर एक लाजवाब गायक हैं. उन्होंने मनोरंजन से भरपूर गाने हिंदी, मराठी, भोजपुरी व…

लव स्टोरी- केसरिया रंग रंगा रे मन… (Love Story- Kesariya Rang Ranga Re Maan…)

ढलती शाम के आसमान में छाया केसरिया रंग मुझे बेहद प्रिय है. किस उम्र में…

© Merisaheli