Categories: FILMEntertainment

10 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो हॉटनेस के लिए बल्कि क्यूटनेस और इनोसेंट लुक्स के लिए जानी जाती हैं. (Top 10 Cutest Actresses Of Bollywood)

यूं तो ग्लैमर इंडस्ट्री में हर कोई सेक्सी और हॉट लगना चाहता है लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो अपनी इनोसेंसी और क्यूटनेस के…

यूं तो ग्लैमर इंडस्ट्री में हर कोई सेक्सी और हॉट लगना चाहता है लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो अपनी इनोसेंसी और क्यूटनेस के चलते फैंस की फ़ेवरेट हैं.

आलिया भट्ट इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. आलिया की ख़ासियत यह है कि वो बिकिनी और सेक्सी ड्रेस में भी उतनी ही इनोसेंट लगती हैं जितनी सिंपल ड्रेस में. उनको मासूमियत के चलते ही वो सबको फेवरेट हैं.

श्रद्धा कपूर जितनी खूबसूरत और टैलेंटेड हैं उतनी ही प्यारी भी हैं. श्रद्धा की भोली मुस्कान और इनोसेंट लुक्स ही उन्हें सबसे अलग बनाते हैं. उन पर हर तरह के कपड़े जंचते हैं और कभी भी वलगर नहीं लगते.

जेनिलिया की इनोसेंसी आज भी वैसी ही बरक़रार है जैसी वो पहली फ़िल्म में लग रही थीं. यूं तो वो मम्मी बन चुकी हैं लेकिन उनकी मासूमियत अब भी खोई नहीं.

अनुष्का शर्मा विराट के दिल की मलिका है और अपनी फिटनेस के लिए भी काफ़ी मशहूर हैं लेकिन उनकी सबसे बड़ी ख़ासियत है उनकी क्यूटनेस. सेक्सी होने के बाद भी सबका ध्यान उनके इनोसेंट लुक्स पर ही जाता है. यही वजह है कि वो बिकिनी में भी वलगर नहीं लगतीं.

अनन्या पांडे आज की तारीख़ में हर जवां दिल की धड़कन हैं और हो भी क्यों ना वो हैं ही इतनी प्यारी. उनकी क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है. इंडस्ट्री में कदम रखते ही वो सबकी फेवरेट हो गईं.

प्रीति ज़िंटा अपने डिंपल और क्यूट स्माइल के लिए जानी जाती हैं और वैसे भी उन्होंने किसी भी रोल में अपनी ये इनोसेंट इमेज बदलने की कोशिश भी नहीं की क्योंकि वो जानती थीं कि लोग उनकी क्यूटनेस के दीवाने हैं.

सोनाली बेंद्रे भले ही फ़िल्मों से अब दूर हैं और अपने कैंसर से लड़कर वो फाइटर के तौर पर उभरी हैं लेकिन इस बला की खूबसूरत एक्ट्रेस ने जब तक फ़िल्मों में काम किया तब तक इनकी भोली सूरत ने सबको मोह के रखा. आज भी ये इतनी ही प्यारी लगती हैं.

मनीषा कोईराला की आंखों की मासूमियत और होंठों का भोलापन कुछ अलग ही है. इस नेपाली बाला ने जब फ़िल्मों में कदम रखा था तब हर किसी पर इनके हुस्न का नशा था और सबको ज़ुबान पर इनकी क्यूटनेस के चर्चे थे. मनीषा ने भी कैंसर जैसे रोग को हराया और आज वो सबको जागरुक भी करती हैं.

जूही चावला अपनी मोहिनी मुस्कान और बिंदास अंदाज़ के लिए सबकी चहेती बनी रहीं. उनको मासूमियत ने सबको इतना लुभाया कि उन्हें भी कभी अपनी इमेज बदलने की ज़रूरत ही नहीं पड़ी. क्यूट इमेज ने ही इन्हें इतनी ऊंचाई तक पहुंचा दिया कि हॉट और बोल्ड बनने की ज़रूरत ही नहीं पड़ी.

परिणीती चोपड़ा भी अपनी बिंदास अदा और बेहद प्यारी मुस्कान व क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं. उन्हें देखते ही एक अलग ही एनर्जी और ताज़गी का एहसास होता है. उनके इनोसेंट लुक्स और ख़ासतौर से बच्चों जैसे निश्छल भाव ने ही उन्हें सबसे अलग बनाया है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस: CBI एक्शन में, सीबीआई की एफआईआर के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ीं (Sushant Singh Rajput case: CBI in Action, Registers FIR against Rhea)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli