Categories: FILMTVEntertainment

आख़िर क्यों करण पटेल ने कंगना को कह डाला मानसिक रोगी, पोस्ट वायरल हुई तो अजीब सी सफ़ाई दी! (TV Actor Karan Patel Mocks Kangana Ranaut’s Mental State)

करण पटेल टीवी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं इसलिए उनकी तुलना किंग खान से लोग करते हैं. हाल ही में करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की जो काफ़ी विवादास्पद थी.

सुशांत केस मामले में कई सितारे आमने- सामने आ गए हैं और अब करण भी इस विवाद में कूद गए हैं. करण ने सीधे तौर पर तो नहीं, लेकिन अपरोक्ष रूप से कंगना पर निशाना साधा. करण ने लिखा था कि अब समझ में आया कि तनु वेड्स मनु 1और 2 में क्यों बेचारा पति अपनी पत्नी से दूर भाग गया था. उसकी पत्नी का मानसिक संतुलन आजकल खबरों और न्यूज़ चैनल पर नज़र आ ही रहा है.

हालाँकि यह पहली बार नहीं है जब करण ने कंगना पर तंज कसा हो, इससे पहले भी वो बोल चुके हैं कि कंगना नेपोटिज़्म पर इतनी बात करती हैं और खुद अपनी बहन को ही मैनेजर बना रखा है. वो क्यों नहीं किसी और को नौकरी देतीं और खुद का प्रोडक्शन हाउस है, वो बड़ी एक्ट्रेस हैं तो उन्होंने क्यों नहीं सुशांत को काम दिया. सोनू सूद को चुना और बाद में वो भी उनसे अलग हो गए तो सोनू का हाल भी नहीं पूछा.

करण का यह भी कहना है कि जो लोग सुशांत को जानते नहीं, ना उनसे मिले आज उनके बारे में बात कर रहे हैं.

करण की यह पोस्ट जब बहुत वायरल हुई तो फैंस ने काफ़ी शेयर किया इसे और ऐसे में करण की सफ़ाई भी आई लेकिन उसमें भी उन्होंने कंगना का मज़ाक़ ही उड़ाया है. करण ने लिखा कि भई मैं किसी का मज़ाक़ नहीं उड़ा रहा, जो इंसान इतने साल पुरानी फ़िल्म का मतलब आज समझा हो वो कहां किसी का मज़ाक़ उड़ा सकता है. मीडिया वाले तो आजकल आम बात को भी मज़ाक़ उड़ाना बता देते हैं. मेरा ‘यक्वीन’ करो. इसमें करण ने यक़ीन को भी क्वीन से जोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: इन 5 गलतियों की वजह से बर्बाद हुआ गोविंदा का करियर, वरना आज भी होते सुपरस्टार (5 Big Mistakes Which Spoiled The Career Of Actor Govinda)

Geeta Sharma

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli