Categories: TVEntertainment

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने शेयर की फैमिली फोटो, लैंगिक भेदभाव पर कही ये बात (TV Actor Karanvir Bohra’s Wife Teejay Sidhu Shares Family Pic, Writes Note on Gender Discrimination)

टीवी के फेमस एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू तीन बेटियों के माता-पिता हैं. वो अपनी तीनों बेटियों को त्रिदेवियों मां लक्ष्मी, मां सरस्वती और मां पार्वती का स्वरूप मानते हैं. टीवी का यह कपल अक्सर अपनी बेटियों की क्यूट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करता है. आपको बता दें कि 20 दिसंबर 2020 को करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे ने अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया था. हाल ही में टीजे सिद्धू ने अपनी तीनों बेटियों बेला, वियना और वैनेसा के साथ एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लैंगिक भेदभाव पर एक खास नोट भी लिखा है.

Photo Credit: Instagram

टीजे ने अपनी फैमिली पिक के साथ कैप्शन लिखा है- ‘कैसे समाज अभी भी महसूस करता है कि परिवार को पूरा करने के लिए एक बेटे का होना ज़रूरी है.’ उन्होंने यह भी कहा कि हाल ही में उनके एक दोस्त के घर बेटे का जन्म हुआ, जिसके बाद किसी ने कमेंट किया कि उनका परिवार अब पूरा हो गया, जबकि वो पहले से ही एक बच्ची के माता-पिता थे. टीजे ने यह बात फैमिली डे पर अपनी फैमिली की फोटो को शेयर करके लिखी. यह भी पढ़ें:बॉलीवुड और टीवी की मशहूर हस्तियां, जिनके घर साल 2020 में गूंजी किलकारी (Famous Bollywood and TV Celebs Who Became Parents in the Year 2020)

Photo Credit: Instagram

टीजे ने लिखा कि 15 फरवरी को फैमिली डे था और हमेशा की तरह मैनें देर से अपनी फैमिली की फोटो शेयर की. मैं कुछ शेयर करना चाहती थी. हाल ही में मुझे पता चला कि मेरे एक जानने वाले के घर बेटा हुआ और उनकी पहले से एक बेटी थी, जिस पर बधाई देते हुए किसी ने कमेंट किया कि बधाई हो, अब तुम्हारा परिवार पूरा हो गया है. यह जानकर मुझे थोड़ी निराशा हुई कि क्या बेटा होने से ही किसी का परिवार पूरा हो सकता है? उस व्यक्ति की एक बेटी पहले से थी, तो क्या इसका मतलब है कि उसका परिवार अब तक अधूरा था? क्या लिंग के आधार पर ही किसी का परिवार पूरा हो सकता है?

Photo Credit: Instagram

आगे उन्होंने लिखा- ‘मुझे यकीन है कि वह कमेंट आक्रामक नहीं था, लेकिन मैं सिर्फ एक युवा पीढ़ी के तौर पर महसूस करती हूं कि हमें उन विचारों के साथ और अधिक ज़िम्मेदार होने की ज़रूरत है जो हम वहां डालते हैं. आइए दूसरों को फैमिली सेलिब्रेट करने के लिए प्रेरित करें. मेरे लिए वह आनंद है जो परिवार से आता है, जो मुझे पूरा करता है.’

टीजे ने अपनी फैमिली के साथ जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वो अपने पति करणवीर बोहरा और तीनों बेटियों के साथ नज़र आ रही हैं. तीनों बेटियों के साथ कपल बेहद खुश नज़र आ रहा है. करणवीर ने अपनी सबसे छोटी बेटी को गोद में लिया है और कपल के बीच उनकी जुड़वा बेटियां दिखाई दे रही हैं. पूरी फैमिली ने ब्लैक कलर के आउटफिट को कैरी किया है, सिर्फ उनकी छोटी बेटी व्हाइट एंड पिंक कलर के ड्रेस में नज़र आ रही हैं और उनके सिर पर एक रिबन बंधा हुआ है. करणवीर बोहरा की इस फैमिली पिक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि हाल ही में करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर अपने नए वैलेंटाइन से फैन्स को रूबरू कराया था और वो वैलेंटाइन कोई और नहीं बल्कि उनकी नन्ही लाड़ली वैनेसा थीं. वैलेंटाइन डे पर डैडी करणवीर बोहरा ने अपनी छोटी बेटी का चेहरा फैन्स को दिखाया था. उन्होंने अपने नन्ही परी की तस्वीर को शेयर किया, जिसमें वो अपने पापा की बाहों में आराम करती नज़र आईं. यह भी पढ़ें: करणवीर फिर बने बेटी के प्राउड पापा, सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर शेयर की गुड न्यूज (Karanvir Bohra Blessed With A Baby girl, Actor Shared This Good News With Adorable Video On Social Media)

गौरतलब है कि करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने 3 नवंबर 2006 को शादी की थी. पिछले साल 20 दिसंबर को टीजे ने अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया था. इससे पहले टीजे ने साल 2016 में दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था, जिनके नाम बेला और वियना हैं. बताया जा रहा है कि करणवीर बोहरा और टीजे अपने बच्चों के साथ अपने पैरेंट्स के कनाडा वाले घर में रह रहे हैं, जहां से वो अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ब्रेस्ट कॅन्सर असल्याचं नाटक करतेय हिना खान, बिग बॉस ओटीटी २ च्या या स्पर्धकाचा दावा (Bigg Boss OTT-2 Contestant Puneet Superstar Says -Hina Khan Cancer Is Fake)

छोट्या पडद्यावरील सर्वात लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खानला स्तनाच्या कर्करोगाने ग्रासले आहे. एकीकडे अभिनेत्रीचे चाहते तिच्या…

July 7, 2024

वैजूचं लग्न रणविजयशी झालंय खरं, पण कहाणीत येणारेय नवा ट्विस्ट! मराठमोळ्या ऋतुजा बागवेंच्या सिरियलची जोरदार चर्चा (New Twist In Rutuja Bagwe Starar Mati Se Bandhi Dor Serial)

‘स्टार प्लस’ वाहिनीवरील ‘माटी से बंधी डोर’ या नव्या मालिकेत ऋतुजा बागवे (वैजू) आणि अंकित…

July 7, 2024

करण जोहरला आहे हा गंभीर आजार, स्वतःच केला खुलासा (Karan Johar Has This Serious Disease, Know What Is Body Dysmorphia)

दिग्दर्शक करण जोहर हा बॉलिवूडचा प्रसिद्ध आणि यशस्वी दिग्दर्शक आहे. करण हा एका गंभीर मानसिक…

July 6, 2024

नेहा धुपियाने दोन मुलांच्या जन्मानंतर कमी केले २३ किलो वजन, कसे? घ्या जाणून (Mother of two children Neha Dhupia’s Weight Loss Journey, actress lost 23 kg of weight and became fat to fit)

अभिनेत्री नेहा धुपिया पुन्हा एकदा स्लिम आणि ट्रिम झाली आहे. तिने एक अप्रतिम बॉडी ट्रान्सफॉर्मेशन…

July 6, 2024
© Merisaheli