Categories: TVEntertainment

शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपनी नन्ही परी का किया नामकरण, फैंस को बताया, क्या रखा है बेटी का नाम! (Tv Actor Shaheer Sheikh Reveals His Daughter’s Name With An Unseen Picture & Emotional Post)

टीवी एक्टर शाहीर शेख और रुचिका कपूर 10 सितंबर को पैरेंट्स बने और उनके घर एक नन्ही परी आई, बेटी के जन्म के बाद कपल बेहद खुश हैं और शाहीर ने अपने पिता बनने की फ़ीलिंग्स भी शेयर की थी. शाहीर ने कहा था कि उन्हें बच्चों से बेहद प्यार है और वो हमेशा से ही एक बेटी चाहते थे.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में शाहीर ने कहा था कि मेरे पास शब्द ही नहीं हैं अपनी ख़ुशी व भावनाओं को व्यक्त करने के लिए. इस दुनिया में अपनी ज़िंदगी में मैं कई तरह के एहसास से गुज़रा हूं लेकिन जब मैंने अपनी बच्ची को गोद में लिया तो वो भावना सबसे अलग थी, उन फ़ीलिंग्स को शब्दों में नहीं बयान किया जा सकता. मुझे कुछ वक्त लगेगा सब कुछ समझने में और एक पिता की तरह महसूस करने में दो-तीन दिन लग गए, क्योंकि मैं तो अपनी बच्ची को देखते ही बेहद खुश हो जाता हूं और मेरे मन में जो भावनाएं चल रही हैं वो इतनी स्ट्रॉन्ग होती हैं कि समझ ही नहीं पाता.

मैं बहुत ही उत्साहित हूं और रुचिका और अपनी नन्ही सी बच्ची को देखते ही अलग सा महसूस करता हूं. मेरी कोशिश यही है कि जो भी हम पैरेंट्स के तौर पर करें वो सब सही हो और मेरा ध्यान फ़िलहाल पूरी तरह अपनी बेटी पर ही रहता है!

बेटी के नाम को लेकर शाहीर ने दो-तीन दिन पहले ही कहा था कि अभी हमने तय नहीं किया है और फैंस तभी से नन्ही परी का नाम जानने को उत्सुक थे, पर अब इंतज़ार ख़त्म हो गया है और शाहीर व रुचिका ने अपनी बेबी का नाम फैंस को बता दिया. शाहीर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के ज़रिए बच्ची के नाम की अनाउन्समेंट की और बताया कि उनकी नन्ही परी जानी जाएगी अनाया के नाम से.

शाहीर ने कैप्शन में लिखा है कि ज़िंदगी ने जो तोहफ़ा दिया है उसके लिए शुक्रगुज़ार हूं. कृतज्ञता के भावनाओं से अभिभूत हूं. आप सबके प्यार और शुभकामनाओं की ज़रूरत है आगे के सफ़र के लिए. हमें अपनी दुआओं में याद रखना #अनाया शाहीर ने हैशटैग में बेटी का नाम लिखा.

इसके साथ ही शाहीर ने रुचिका के प्रेगनेंसी के वक़्त की एक प्यारी सी अनदेखी तस्वीर भी शेयर की है बेटी के नाम के इस अनाउन्समेंट के लिए…

शाहीर और रुचिका के सेलिब्रिटी दोस्त और फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और अनाया को प्यार!

रुचिका ने भी शाहीर की पोस्ट को रीपोस्ट किया है अपने इंस्टा पेज पर और लिखा है- हम दो से तीन हो गए #अनाया

बता दें शाहीर और रुचिका ने साल 2020 में शादी की थी. रुचिका बालाजी मोशन पिक्चर्स में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेज़िडेंट हैं और दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल नवंबर में कोर्ट मैरिज की थी. शाहीर फ़िलहाल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के थर्ड सीज़न में और पवित्र रिश्ता के सेकंड सीज़न में काम कर रहे हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बुआ सबा अली खान ने नन्हे जहांगीर की अनदेखी तस्वीर शेयर कर पूछा- क्या हम एक जैसे दिखते हैं? (Saba Ali Khan Shares An Unseen Picture Of Nephew Jehangir & Asks Fans- Do We Resemble Each Other)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024
© Merisaheli