बुआ सबा अली खान ने नन्हे जहांगीर...

बुआ सबा अली खान ने नन्हे जहांगीर की अनदेखी तस्वीर शेयर कर पूछा- क्या हम एक जैसे दिखते हैं? (Saba Ali Khan Shares An Unseen Picture Of Nephew Jehangir & Asks Fans- Do We Resemble Each Other)

सैफ़ अली खान की बहन सबा अली खान अक्सर अपनी फ़ैमिली फोटोज़ और अनदेखी थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया. सबा ने सैफ़-करीना के छोटे बेटे जहांगीर संग अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है और लोगों से पूछा है- क्या हम दोनों एक जैसे दिखते हैं? निश्चित तौर पर एक तरह से तस्वीरें ज़रूर ली गई हैं…

Jehangir Khan

सबा ने कैप्शन में लिखा है- मेरी जान… जेह जान और मैं! क्या हम एक जैसे दिखते हैं. सबा ने फोटो कोलाज बनाया है जिसमें एक तरफ़ अपने बचपन की तस्वीर लगाई है और दूसरी तरह जेह की! ये काफ़ी क्यूट है और फैंस का भी मिक्स रेस्पॉन्स आ रहा है, कोई कह रहा है मिल तो रहे हैं दोनों तो कोई इससे सहमत नहीं!

सबा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी पिकशेयर कर यही सवाल किया है…

Jehangir Khan

इतना ही नहीं अपने जन्मदिन से पहले मालदीव पहुंची करीना ने भी अपनी बिकिनी पिक्चर्स और अपने अलग-अलग मूड को बयान करने के लिए जेह की भी तस्वीर पोस्ट की है…

यह है पहला मूड

दूसरा मूड

और ये है हमेशा का मूड…

करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये शेयर किया है जिसको सबा ने भी अपनी स्टोरी में पोस्ट किया है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपनी नन्ही परी का किया नामकरण, फैंस को बताया, क्या रखा है बेटी का नाम! (Tv Actor Shaheer Sheikh Reveals His Daughter’s Name With An Unseen Picture & Emotional Post)

×