Categories: TVEntertainment

कोरोना ने ली टीवी अभिनेत्री माही विज के भाई की जान, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट, सोनू सूद ने ऐसे की थी मदद (TV Actress Mahhi Vij Loses Her Brother Due To COVID-19, Actress Writes An Emotional Post And Thanks Sonu Sood For Helping Him Get Hospital Bed)

टीवी अभिनेत्री माही विज ने कोरोना की वजह से अपने भाई को खो दिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट, साथ ही भाई की मदद के लिए सोनू सूद की शुक्रिया भी कहा है. माही विज के भाई ने ऐसे लड़ी कोविड से जंग…

कोविड-19 ने दुनियाभर में न जाने कितने घर तबाह कर दिए हैं. हमारे देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कई युवाओं की जान ली है. टीवी अभिनेत्री माही विज के भाई की जान भी कोरोना ने ली है और अभिनेत्री इस दुःख को सहन नहीं कर पा रही हैं. बता दें कि माही विज के भाई का निधन 1 जून को हो गया था, जिसके बारे में उन्होंने अब बताया है. माही विज ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर ये दुखी कर देने वाली खबर बताई है. इसके साथ ही माही विज ने एक और पोस्ट शेयर कर उन्हें अपने भाई की मदद करने के लिए शुक्रिया भी कहा है.

भाई के निधन के बाद माही विज ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए ये इमोशनल पोस्ट लिखा था. अपने इस इमोशनल पोस्ट में लिखा है, ‘मैंने तुम्हे खोया नहीं बल्कि पाया है भाई. तुम मेरी ताकत हो. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी, जब तक कि हम फिर से नहीं मिल जाते. काश, मैं कुछ दिन रिवाइंड करके तुम्हें कसकर गले लगा सकती और फिर तुम्हें कभी जाने नहीं देती. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं, पर ईश्वर को शायद तुमसे उससे भी ज्यादा प्यार है. तुम मेरे हीरो हो हमेशा के लिए.’

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले अंकिता लोखंडे ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, फैन्स ने कहा सुशांत के नाम पर पब्लिसिटी लेना बंद करो (Ankita Lokhande Trolled For Taking Break From Social Media, Ankita Shares An Emotional Note Before Sushant Singh Rajput Death Anniversary)

माही विज ने भाई के इलाज में मदद करने के लिए सोनू सूद को शुक्रिया कहा. माही ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सोनू सूद को ऐसे कहा शुक्रिया, ‘मेरे भाई को हॉस्पिटल में बेड दिलवाने में मदद करने के लिए थैंक्यू सोनू सूद. ऐसे समय में, जब मुझमें हिम्मत नहीं थी तब आपने मुझे हिम्मत और उम्मीद दी. मैं आशा कर रही थी कि भाई ठीक होकर घर वापस लौट आएगा, पर आपको शायद सच मालूम था. मैं आपकी ताकत और आपके इतने अच्छे दिल की शुक्रगुजार हूं. आप सही मायने में लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. आपकी हिम्मत और पॉजिटिविटी के लिए भी मैं आपकी शुक्रगुजार हूं, जो आप उन लाखों लोगों को दे रहे हैं, जो मदद के इंतजार में हैं.’ माही विज ने अपनी इस पोस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह को भी धन्यवाद कहा है. माही ने लिखा है कि भारती सिंह रोजाना उनके भाई का हाल पूछती थीं और उन्हें वीडियोज के जरिए पॉजिटिव रहने के लिए मोटिवेट करती थीं.

माही विज के इस भावुक पोस्ट पर फैन्स उन्हें सांत्वना और हौसला दे रहे हैं, ताकि वो इस दुःख से उबर पाएं.

Kamla Badoni

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli