Categories: TVEntertainment

बला की हसीन है उर्फी जावेद की छोटी बहन अस्फी जावेद, तस्वीरें देख फैंस कहते हैं- उर्फी से बेहतर… आपको तो मिस वर्ल्ड होना चाहिए! (Urfi Javed’s Sister Asfi Javed Is As Beautiful As Her Sister Urfi, See Pictures)

उर्फी जहां अपनी अजीबोग़रीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर ट्रोल होती हैं वहीं कम ही लोग जानते हैं कि उनकी बहनों के हुस्न के चर्चे…

उर्फी जहां अपनी अजीबोग़रीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर ट्रोल होती हैं वहीं कम ही लोग जानते हैं कि उनकी बहनों के हुस्न के चर्चे काफ़ी ज़्यादा होते हैं. उर्फी की तीन बहनें हैं जिनमें से छोटी बहन अस्फी को फैंस काफ़ी पसंद करते हैं.

अस्फी पेशे से ब्लॉगर हैं और वो इंस्टाग्राम पर अपनी पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में वो गोवा के बीचेज़ पर भी घूमती नज़र आई और उनकी पिक्चर्स तेज़ी से वायरल हो गई.

इतना ही नहीं फैंस उनकी ड्रेसिंग सेंस की भी काफ़ी तारीफ़ करते हैं. फैंस चाहते हैं कि वो फ़िल्मों में आएं. कोई उनको ब्यूटी क्वीन कहता है तो कोई मिस इंडिया या मिस वर्ल्ड, फैंस अक्सर उर्फी से उनकी तुलना करते रहते हैं और कहते हैं कि आप उर्फी से बेहतर हो… बॉलीवुड में ट्राई क्यों नहीं करते.

कोई उनके कपड़ों के बारे में जानना चाहता है कि वो कहां से ख़रीदती हैं, फैंस रिक्वेस्ट करते हैं कि वो ब्रांड या शॉप का नाम शेयर करें ताकि वो भी वैसा ही टॉप या ड्रेस ख़रीद सकें.

उर्फी की बाक़ी बहनें भी कम नहीं लेकिन उनके बारे में हम आपको फिर कभी बताएंगे. फ़िलहाल अस्फी पर फ़ोकस करते हैं और देखते हैं उनकी प्यारी पिक्चर्स…

Recent Posts

कहानी- कोई तो हो (Short Story- Koi Toh Hai)

आते ही सुखदा का माथा छूकर देखा. कैसा था उनका अपनत्व भरा स्पर्श. मन की…

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

© Merisaheli