Entertainment

फिल्म मेकर यश चोपड़ा के घर के बगल में लिया उर्वशी रौतेला ने लैविश बंगला, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश (Urvashi Rautela Moves Into A Lavish Bungalow Next To Yash Chopra’s House)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में रहना बखूबी जानती है. इसलिए हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करती रहती है. उर्वशी रौतेला ने मुंबई में अपने सपनों का आशियाना खरीदा है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार उर्वशी के इस आलिशान बंगले की कीमत 190 करोड़  रूपये बताई जा रही है. एक्ट्रेस का लैविश बंगला फिल्म मेकर यश चोपड़ा के घर के बगल में है.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार- उर्वशी रौतेला का ये लेविश बंगला मुंबई के दिल कहे जाने वाले एरिया जुहू में स्थित है. इस लैविश बंगले में चार फ्लोर हैं. इन चार  फ्लोर में खूबसूरत गार्डन और पर्सनल जिम भी हैं. बंगले का इंटीरियर बहुत ही खूबसूरत है. साथ ही बहुत बड़ा आँगन (बैकयार्ड) भी है. यह बैकयार्ड फिल्म मेकर यश चोपड़ा के गार्डन एरिया से अटैच है.

इस बंगल को खरीदने से पहले एक्ट्रेस ने मुंबई के लोखंड वाला एरिया में भी अपने लिए नए घर की तलाश की थी. लेकिन कुछ कारण वश मामला सैटल नहीं हो पाया। उसके बाद उर्वशी ने अपने सपनों का खूबसूरत आशियाना जुहू एरिया में मिला। चार लेवल वाला ये मेंशन एक्ट्रेस को बहुत पसंद आया.

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार उर्वशी ने इस आलिशान बंगले को पहले ही खरीद लिया था. लेकिन उन्हें यहां रहते हुए अभी दो-तीन महीने ही हुए हैं. उर्वशी चाहती थी कि उनके नए बंगले को खरीदने की खबर सुर्ख़ियों में न आए और एक्ट्रेस ने इसे मेंटेन भी किया.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

काव्य- वसुधैव कुटुंबकम… (Poetry- Vasudhaiva Kutumbakam)

वैश्विक धरातल परभारत की उपस्थितिवसुधैव कुटुंबकम की स्वीकृतिधरा के संरक्षण की संस्तुतिसांस्कृतिक विरासत कीअद्भुत सुवासयह…

September 11, 2023

कहानी- तुम्हारा साथ (Short Story- Tumhara Sath)

“जब हम दोनों ने एक-दूसरे के प्रति पूर्ण समर्पण कर दिया, तो फिर हमारा वजूद…

September 11, 2023

मला पूर्वी पुरस्कार सोहळ्यात नाकारलं जायचं, पण अनुपमाने मला सर्व दिलं… अभिनेत्री रुपाली गांगुली मिळालेल्या यशावर व्यक्त  (‘I Used To Be Ignored At Award Functions, Anupamaa Changed My Whole Life…’ Says Rupali Ganguly)

अनुपमा ही मालिका सुरू झाल्यापासून सातत्याने प्रेक्षकांची मने जिंकत आहे. टीआरपीमध्ये नेहमीच पुढे असणारा ही…

September 11, 2023
© Merisaheli