Categories: FILMEntertainment

आईफा अवॉर्ड्स में अकेले पहुंचे विक्की कौशल ने कैटरीना संग मैरिड लाइफ पर की बात, बोले- लाइफ बहुत अच्छी चल रही है, सुकून भरी (Vicky Kaushal arrived alone at IIFA, spoke on married life with Katrina Kaif, Said- Life is going well with Katrina Kaif…Peaceful)

बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जब से शादी रचाई है, तब से दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस बेचैन रहते हैं. फैंस और मीडिया की नज़रें इन्हीं पर टिकी रहती हैं. विकी कौशल और कैटरीना कैफ भी शादी के बाद एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते और अक्सर ही दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है. इस बीच शनिवार रात विक्की कौशल अबू धाबी में आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) के ग्रीन कार्पेट पर अकेले नजर आए तो फैंस मायूस हो गए, लेकिन विकी ने यहाँ भी अपने मैरिड लाइफ के बारे में बातें करके फैंस को खुश कर दिया.

IIFA 2022 में इस साल का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अभिनेता विक्की कौशल को फिल्म सरदार उधम के लिए दिया गया. ये अवॉर्ड उन्हें तमन्ना भाटिया के हाथों दिया गया. अवार्ड लेने के बाद विकी ने ये अवार्ड दिवंगत इरफान खान किया. बता दें कि पहले ये रोल इरफ़ान खान ही करने वाले थे.

अवार्ड फंक्शन के बाद विकी कौशल ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में भी बातें की और बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है. अवार्ड लेने के बाद जब मीडिया ने विकी से पूछा कि कैटरीना से शादी के बाद ज़िंदगी कितनी बदली है तो विकी ने जो जवाब दिया, उससे फैंस का दिल खुश हो गया. विकी बोले, “कटरीना कैफ के साथ जिंदगी अच्छी चल रही है. ज़िंदगी अब काफी सुकून भरी है.” उन्होंने ये भी कहा कि अवार्ड शो में उन्होंने कैटरीना को बहुत मिस किया, “उम्मीद है, अगले साल हम एक साथ आईफा में आएंगे.”

बता दें कि विकी कौशल आईफा के लिए बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके अलावा आईफा से सोशल मीडिया पर विकी कौशल की कुछ और भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें उन्हें गोल्डन घोड़ी पर सवार देखा जा सकता तो, जिसमें इस घोड़ी पर बैठे वो कटरीना कैफ के पोस्टर की तरफ बढ़ते दिखाई रहे हैं. कटरीना ब्राइडल आउटफिट में हैं इसलिए माना जा रहा है कि विकी कौशल ने इवेंट में शादी से जुड़ा कोई एक्ट किया है.

इस बार दो साल बाद इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स 2022 की महफ़िल सजी और बॉलीवुड के कई सितारों ने इसमें शामिल होकर अवार्ड फंक्शन की रौनक़ बढ़ाई. 2 जून से शुरू हुए इस समारोह का कल अंतिम दिन था, जिसमें अवार्ड्स की घोषणा की गई.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli