Categories: FILMTVEntertainment

कार्तिक आर्यन हुए इस एक्ट्रेस के जबरा फैन, सरेआम कही दिल की बात (Karthik Aryan Became A Jabra Fan Of This Actress, Publicly Spoke About His Heart)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) इन दिनों फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस को लेकर हर और छाए हुए हैं. ऐसे में…

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस को लेकर हर और छाए हुए हैं. ऐसे में उनके पास और भी कई बड़े ऑफर आने शुरू हो गए हैं. और तो और उनके लिए फैंस की दीवानगी अब और भी ज्यादा सर चढ़कर बोलने लगी है. लेकिन कार्तिक आर्यन इन दिनों बने हुए हैं उस एक्ट्रेस के दीवाने जिनका बॉक्स ऑफिस पर चलता है सिक्का. आईए जानते हैं कि कौन है वो अदाकारा जिसने कार्तिक को बना लिया है अपना दीवाना.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड में इन दिनों कई हसीनाएं अपने काम से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं, लेकिन बॉलीवुड हार्ट थ्रोब कार्तिक को कपूर खानदान की नई नवेली बहु आलिया भट्ट का काम काफी इंप्रेस कर रहा है. क इंटरव्यू में उनसे जब पूछा गया कि प्रेजेंट में उन्हें सबसे बेहतरीन फीमेल एक्ट्रेस कौन लगती हैं? तो इस पर कार्तिक ने कहा कि “ऐसे तो मेरे दिमाग में कई नाम हैं, जिन्होंने हाल ही में फिल्मों में जबरदस्त काम किये हैं, लेकिन ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देखने के बाद मैं आलिया भट्ट का फैन हो चुका हूं और मैं अक्सर आलिया की एक्टिंग सीखता हूं. जिस तरह से आलिया भट्ट ने दमदार परफॉर्मेंस दी है, वो शानदार है’.

ये भी पढ़ें: आमिर खान को एक लड़की की वजह से करना पड़ा था ऐसा काम, जानकर होश उड़ जाएंगे आपके (Aamir Khan Had To Do Such A Thing Because Of A Girl, Knowing You Will Be Blown Away)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब तक आलिया कई बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं, तो वहीं कार्तिक ने भी जिस तरह बॉलीवुड में धमाकेरदार परफॉर्मेंस से अपनी खास जगह बनाई है. उसके बाद देखना दिलचस्प होगा कि आलिया के साथ कार्तिक की जोड़ी कब और किस फिल्म में नजर आती है.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा को खटकते थे ये स्टार्स, रह चुके हैं सिद्धार्थ के दुश्मन (Karan Johar To Alia Bhatt, Sidharth Malhotra Has Clashed With These Stars)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गंगुबाई में साथ काम करने की चर्चा थी जोरों पर, लेकिन नहीं बन पाई थी बात – गंगुबाई में आलिया भट्ट का अहम किरदार रहा है. उनके अपोजिट इस फिल्म में शांतनु ने काम किया है. शायद ये बात कम लोग जानते हैं कि इससे पहले ये रोल कार्तिक को ऑफर किया गया था. इस दौरान कार्तिक को भंसाली ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था. लेकिन कार्तिक या भंसाली की ओर से इस ऑफर को लेकर चुप्पी बनाई गई थी. हालांकि कहा जाता है कि कार्तिक को अपना रोल आलिया से कम लगा इसलिए उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था.

ये भी पढ़ें: क्या कार्तिक आर्यन ने सच में बढ़ा दी अपनी फीस, एक्टर ने किया खुलासा (Did Karthik Aryan Really Increase His Fees, The Actor Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कार्तिक 11 साल के कैरियर में बनें सबके चहेते – साल 2011 में कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के हिट होने के बाद उन्होंने अपने करियर में कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. इस वक्त कार्तिक आर्यन के पास कई बड़ी फिल्में हैं, जिसमें’ ‘फ्रेडी’ और ‘शहजादा’ का फैंस को काफी इंतजार है.

Share
Published by
Khushbu Singh

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli