Categories: TVEntertainment

शहनाज़ गिल का दो पोनीटेल में क्यूट चश्मिश लुक इतना भाया कि फैंस ने कहा- ये लड़की सोने भी नहीं देगी, कोई इतना प्यारा कैसे हो सकता है! (Viral Post: Shehnaz Gill Looks Nerdy And Cute In Her Latest Picture)

शहनाज़ गिल अपनी क्यूटनेस से भला किसका मन नहीं मोह लेतीं. बिग बॉस में भी वो अपनी क्यूटनेस के लिए ही सबकी फ़ेवरेट बनी हुई…

शहनाज़ गिल अपनी क्यूटनेस से भला किसका मन नहीं मोह लेतीं. बिग बॉस में भी वो अपनी क्यूटनेस के लिए ही सबकी फ़ेवरेट बनी हुई थीं और अब भी वो फैंस का दिल धड़काने से बाज़ नहीं आ रहीं.

हाल ही में शहनाज़ ने अपनी एक कैज़ुअल लुक वाली पिक इंस्टा पर शेयर की जो तेज़ी से वायरल हुई. फैंस उस पर कमेंट करने से थक ही नहीं रहे. शहनाज़ ने इस तस्वीर में दो पोनीटेल बनाई है और चश्मा लगा रखा है. शहनाज़ ने अपने दांतों में उंगली भी दबा रखी है जिससे वो aur भी प्यारी और सच में किसी क्यूट बच्चे से कम नहीं लग रहीं.

फैंस उनकी इस अदा के भी दीवाने हो गए, वो कह रहे हैं कि ऐसी क्यूट पिक्स डालोगी तो नींद भी नहीं आएगी, कोई भला इतना क्यूट कैसे हो सकता है?

कोई उन्हें स्कूल गर्ल कह रहा है तो कोई बोल रहा है कि इस पोनी और चश्मे ने आपकी क्यूटनेस को और बढ़ा दिया. शहनाज़ ने पिछले दिनों खुद को काफ़ी बदला है, ग्लैमरस बनाया और वज़न भी कम किया लेकिन एक बात जो नहीं बदली उनकी क्यूटनेस, फैंस को यही सबसे ज़्यादा पसंद भी है.

शहनाज़ ने इससे पहले यलो कलर की ड्रेस में भी तस्वीरें पोस्ट की थीं जो काफ़ी पसंद की गईं…

वज़न कम करने पर भी फैंस का यही कहना है कि हमको पहले भी क्यूट लगती थी और अब भी लेकिन वो गोलू मोलू वाला लुक ज़्यादा पसंद था क्योंकि तुमको वज़न कम करने की ज़रूरत ही नहीं, तुम हर तरह से प्यारी लगती हो!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: नागिन फेम सुरभि चंदना से फैन ने उनके कथित बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा, ‘आपका भाई करन शर्मा कहां है?’ एक्ट्रेस ने दिया मज़ेदार जवाब, शादी से लेकर अपनी कमर के साइज़ तक के बारे में खुलकर दिए फैंस के सवालों के जवाब! (Naagin Actress Surbhi Chandna Reveals Her Top Secrets With Fans In QnA Session)

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli