Entertainment

भट्ट और रनौत परिवार के बीच छिड़ी शब्दों की जंग, जानिए क्या है पूरा मामला? (War Of Words Between Bhatt And Ranaut Family)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से तो उनका छत्तीस का आंकड़ा है. वे आए दिन उनके खिलाफ कोई न कोई बयान देती रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म गली बॉय में आलिया का प्रदर्शन बहुत सी औसत दर्जे का था और उनकी एक्टिंग की तुलना मेरी फिल्म मणिकार्णिका से करना मेरी बेइज़्जती होगी, उसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना को काफ़ी ट्रोल भी किया गया.. हालांकि आलिया भट्ट ने इस मामले में समझदारी से जवाब देते हुए कहा था कि अगर कंगना को मेरी एक्टिंग अच्छी नहीं लगी, तो मैं आगे से और अच्छा काम करने की कोशिश करूंगी.

लेकिन लगता है कि भट्ट और रनौत के बीची छिड़ी शब्दों की जंग जल्दी नहीं खत्म होने वाली. इस लड़ाई में एक तरफ़ महेश भट्ट, सोनी राजदान और आलिया भट्ट हैं, तो दूसरी तरफ कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल हैं, जो सोशल मीडिया को हथियार की तरह इस्तेमाल करती हैं. यह जंग 24 घंटे पहले टि्वटर पहले शुरू हुई और लगता है कि यह लड़ाई जल्द खत्म नहीं होने वाली. सोनी राजदान ने कंगना पर आरोप लगाया कि,”मुझे समझ नहीं आता कि उसका अजेंडा क्या है? मेरे पति महेश भट्ट ने उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक दिया, लेकिन उनका एहसान मानने की बजाय वो उल्टा उनकी बेटी पर ही हमला करती रहती है.” जिसके जवाब में कंगना की बहन रंगोली के एक के बाद एक ट्वीट करके भट्ट परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि महेश भट्ट ने उनकी बहन कंगना पर फिल्म वो लम्हें की स्क्रीनिंग के दौरान चप्पल फेंका था.  रंगोली ने ट्वीट करके लिखा कि,” सोनी जी, मैं आपको बताना चाहूंगी कि मेरी बहन कंगना को ब्रेक महेश भट्ट ने नहीं, बल्कि अनुराग बासु ने दिया था. महेश भट्ट जी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम करते थे. आप एक बात नोट कर लीजिए वो उस प्रोडक्शन हाउस के मालिक नहीं थे. वो लम्हें में बाद कंगना महेश भट्ट द्वारा लिखी हुई फिल्म धोखा में काम करने से इंकार कर दिया था, जिसमें महेश भट्ट चाहते थे कि कंगना सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाए. जब कंगना ने यह रोल करने से मना कर दिया तो उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने न सिर्फ कंगना पर चिल्लाया, बल्कि वो लम्हें के प्रीमियर पर कंगना को चप्पल फेंककर मारा था. उन्होंने कंगना को पिक्चर नहीं देखना दिया. इस बेइज्जती के कारण कंगना रात भर रोई थी. उस समय कंगना की उम्र केवल 19 साल थी.” ताज़ा घटनाक्रम के अनुसार, सोनी राजदान ने वो ट्वीट डिलीट कर दी है, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनके पति ने कंगना को बॉलीवुड में एंट्री दी थी.

इसके अलावा रंगोली और सोनी राजदान के बीच एक और विषय पर बहस छिड़ी हुई है. कुछ दिनों पहले सोनी राजदान ने ट्वीट करके भारत को लोगों को देश में फैली नफरत के खिलाफ वोट करने की अपील की थी. जिसके जवाब में रंगोली ने मंगलवार को कहा कि उन लोगों को देश के लोगों से वोट करने की अपील करने का कोई हक़ नहीं है, जो इस देश के नागरिक ही नहीं है. आपको बता दें कि रंगोली का इशारा सोनी राजदान और उनकी बेटी आलिया भट्ट की तरफ़ था. दोनों के पास ब्रिटिश पासपोर्ट है.

रंगोली के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनी राजदान ने कहा कि लोगों को वोट देने की अपील करने का नागरिकता से कोई लेना-देना नहीं है. हम सभी सबसे पहले इंसान हैं. मैं सहिष्णुता और लोकतंत्र के सिद्धांतों के साथ हमेशा खड़ी रहूंगी और मुझे वोट करने की अपील करने का पूरा हक है, क्योंकि मेरे पिता भारतीय थे और मैं इस देश में तीन साल की उम्र से रह रही हूं और मेरे पास ओवरसीज़ सिटिज़न इंडियन का कार्ड है. अगर मेरी मेहनत की कमाई इस देश के भले के लिए इस्तेमाल की जाती है तो मुझे अपने विचार रखने का पूरा हक है.

ये भी पढ़ेंः जाह्नवी कपूर से लेकर आर्यन ख़ान तक,10 स्टार किड्स जो पहली बार लोकसभा चुनाव में वोट डालेंगे (From Janhvi Kapoor To Aryan Khan, 10 Star Kids Who Will Vote For The First Time In Lok Sabha Elections 2019)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

अजय-अतुलच्या लाइव्ह कॉन्सर्टमध्ये थिरकल्या नीता अंबानी, ‘झिंगाट’वर केला डान्स, पाहा व्हिडीओ (Nita Ambani Dance On Zingaat In Ajay Atul Live Concert In Nmacc)

मुंबईतील बीकेसी येथे उभारण्यात आलेल्या नीता अंबानी कल्चरल सेंटरला नुकताच एक वर्ष पूर्ण झाले आहे.…

April 15, 2024

जान्हवी कपूरने शेअर केले राधिका मर्चंटच्या ब्रायडल शॉवरचे फोटो, पज्जामा पार्टींत मजा करताना दिसली तरुणाई (Janhvi Kapoor Shares Photos From Radhika Merchant Bridal Shower Party)

सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असलेल्या जान्हवी कपूरने पुन्हा एकदा तिच्या चाहत्यांना सोमवारची सकाळची ट्रीट दिली…

April 15, 2024

A Strange Connection

The loneliness does not stop.It begins with the first splash of cold water on my…

April 15, 2024

‘गुलाबी साडी’च्या भरघोस प्रतिसादानंतर संजू राठोडच्या ‘Bride नवरी तुझी’ गाण्याचीही क्रेझ ( Sanju Rathod New Song Bride Tuzi Navari Release )

सध्या सर्वत्र लगीनघाई सुरू असलेली पाहायला मिळत आहे. सर्वत्र लग्नाचे वारे वाहत असतानाच हळदी समारंभात…

April 15, 2024

कहानी- वेल डन नमिता…‌(Short Story- Well Done Namita…)

“कोई अपना हाथ-पैर दान करता है भला, फिर अपना बच्चा अपने जिगर का टुकड़ा. नमिता…

April 15, 2024
© Merisaheli