Entertainment

‘शुरू से ही पता था, ये रिश्ता ज़्यादा नहीं टिकेगा…’ अरबाज़ खान से ब्रेकअप कन्फर्म किया जॉर्जिया एंड्रियानी ने, कहा- ‘बुरा लगता है कि आज भी मैं अरबाज़ की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर ही जानी जाती हूं…’ (‘We Both Knew It Wouldn’t Have Lasted Forever…’ Giorgia Andriani Confirms Breakup With Arbaaz Khan)

जॉर्जिया एंड्रियानी अपने काम के बजाय अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड के तौर पर ज़्यादा जानी जाती हैं. अक्सर लोग उनकी हॉटनेस को देखकर अरबाज़ को लकी भी बताया करते हैं, लेकिन अब जॉर्जिया ने अरबाज़ के साथ ब्रेकअप की बात कह सबको चौंका दिया.

हालांकि पिछले दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें बीच-बीच में आती रहीं लेकिन किसी ने पुष्टि नहीं की थी, पर अब जॉर्जिया ने ख़ुद इसे कन्फर्म कर दिया है.

एक इंटरव्यू में जॉर्जिया ने बताया कि वो और अरबाज़ बहुत अच्छे दोस्त हैं और उनके मन में अरबाज़ के लिए हमेशा फ़ीलिंग्स रहेंगी. हम हमेशा दोस्त रहेंगे, पहले हम दोस्त से ज़्यादा थे लेकिन कहीं न कहीं शुरू से ही हम दोनों ही जानते थे कि ये रिश्ता ज़्यादा समय तक नहीं चलेगा, क्योंकि हमारी पर्सनालिटीज़ बहुत अलग हैं, लेकिन इस बात को एक्सेप्ट करने की हिम्मत हम नहीं जुटा पा रहे थे.

जॉर्जिया ने मलाइका पर बात करते हुए कहा कि मलाइका के साथ अरबाज़ का रिश्ता कभी भी हमारे रिश्ते के बीच नहीं आया.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे एक बात से तकलीफ़ होती है कि लोग मुझे अरबाज़ खान की एक्स गर्लफ्रेंड कहकर बुलाते हैं… इससे मुझे ऐसा लगता है कि लोग मुझे बहुत नीचा फील करा रहे हैं.

जॉर्जिया और अरबाज़ की उम्र में 20 साल का अंतर है, लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि उम्र का यह अंतर कभी उनके रिश्ते के आड़े नहीं आया. बात जहां तक शादी की थी तो दोनों ही जानते थे कि हम शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फ़ैसला किया था.

Geeta Sharma

Recent Posts

9 विवाह क़ानून, जो हर विवाहित महिला को पता होने चाहिए (9 Legal Rights Every Married Woman In India Should Know)

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जो दो लोगों को ही नहीं, बल्कि दो परिवारों…

February 28, 2024

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024
© Merisaheli