Categories: FILMTVEntertainment

जब एक प्रड्यूसर ने की थी शाहरुख खान की बेइज्जती, वायरल हो रहा है एक्टर का पुराना वीडियो (When A Producer Insulted Shahrukh Khan, Old Video Of The Actor Is Going Viral)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के बारे में क्या कोई सोच सकता है कि, किसी प्रड्यूसर ने कभी उनकी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के बारे में क्या कोई सोच सकता है कि, किसी प्रड्यूसर ने कभी उनकी बेइज्जती की होगी. लेकिन ये सच है. इस बात का खुलासा खुद शाहरूख खान ने एक बार किया था. उन्होंने बताया था कि किस तरह से उस प्रड्यूसर ने गोविंदा, सनी देओल और अमिताभ बच्चन का नाम लेकर उन्हें डिमॉर्लाइज किया था. आइए जानते हैं कि आखिर क्यों और कब किसी प्रड्यूसर ने सुपरस्टार शाहरुख खान की बेइज्जती की थी और कैसे शाहरुख ने दिया उसका जवाब.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब ये बात तो हर किसी के ऊपर लागू होती है कि, कोई भी किसी भी काम के शुरुआत में ही सक्सेसफुल नहीं हो जाता. फिर चाहे वो इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार शाहरुख खान ही क्यों ना हो. उन्हें भी करियर के शुरुआत में स्ट्रगल के दौर से गुजरना पड़ा था. एक तो इंडस्ट्री में स्ट्रगल का दौर और दूसरा किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं होना. ऐसे में इंडस्ट्री में काम पाना और अपनी जगह बनाना उनके लिए बड़ा चैलेंज था. लेकिन शाहरुख ने ना सिर्फ इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया, बल्कि खुद को साबित भी किया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख खान ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताते हुए कहा था कि, किस तरह एक प्रड्यूसर ने उन्हें बेइज्जत करके रिजेक्ट कर दिया था. एक्टर का ये पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिस फंक्शन में शाहरुख इस बात का जिक्र कर रहे हैं, वो साल 1995 के दौरान का है. वीडियो में शाहरुख कहते हैं, “मैं एक प्रड्यूसर से मिलने गया तो उन्होंने मुझसे पूछा – तुम हीरो बनना चाहते हो? तो मैंने कहा – हां सर. प्रड्यूसर ने इसके बाद पूछा कि, क्या तुम डांस कर सकते हो? तो मैंने डांस करके दिखाया. तब प्रड्यूसर ने कहा कि रहने दो, ये तो गोविंदा किलो के भाव करता है.”

ये भी पढ़ें: सारा अली खान को इस तरह से प्रपोज करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, लेकिन नहीं बन पाई थी बात (Sushant Singh Raput Wanted To Propose Sara Ali Khan In This Way, But It Could Not Be Done)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद शाहरुख खान ने बतया कि, “इसके बाद प्रड्यूसर ने मुझसे फाइट सीन करने के लिए कहा, तो मैंने करके दिखाया तो फिर उसने कहा – रहने दो ये तो सनी देओल टन के भाव करता है.” इतना ही नहीं, शाहरुख खान को उस प्रड्यूसर ने कहा था कि वो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकते हैं. तब शाहरुख ने सोचा कि, “जब मैं बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकता तो कम से कम मुझे कोशिश करके ही फेल होना चाहिए. इसलिए फिल्म इंडस्ट्री में नए आने वाले लोगों को जल्दी निराश नहीं होना चाहिए.” देखें शाहरुख खान का ये पुराना वायरल वीडियो –

वैसे एक बात तो है कि अब उस प्रड्यूसर को अपनी बातों पर पछतावा जरूर होता होगा. क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान जितना चले, उतना चलने की ख्वाहिश अच्छे-अच्छे एक्टरों की भी पूरी नहीं हो पाती है. शाहरुख खान ने साबित कर दिखाया कि इंसान अगर कुछ करने की ठान ले और उसमें उस काम को करने की लगन और हुनर हो, तो पूरी कायनात उसे सफलता दिलाने में जुट जाती है.

ये भी पढ़ें: इस एक फिल्म ने राजपाल यादव की बदल दी थी किस्मत, झटके में किया था 16 फिल्मों को साइन (This One Film Changed The Fate Of Rajpal Yadav, Signed16 Films In A jiffy)

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

© Merisaheli