सारा अली खान को इस तरह से प्रपोज...

सारा अली खान को इस तरह से प्रपोज करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, लेकिन नहीं बन पाई थी बात (Sushant Singh Raput Wanted To Propose Sara Ali Khan In This Way, But It Could Not Be Done)

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के वो सितारे थे जिनके अचानक हुई मौत ने पूरे देश भर में कोहराम सा ला दिया था. हर कोई उनकी मौत से सदमे में था. सुशांत सिंह की मौत के बाद कई ऐसे किस्से और बातें सामने आईं जो वाकई हैरान करने वाली थीं, जिसमें से एक सारा अली खान के साथ उनके रिश्ते का सच भी शामिल था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘केदारनाथ’ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत बतौर हीरो थे. कहा जाता रहा है दोनों ही शूटिंग के दौरान एक-दसरे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों की सीक्रेट डेटिंग की खबरों ने तब खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बताया जाता है सुशांत सारा के लिए बेहद गंभीर हो गए थे और वो ऐक्ट्रेस को खास अंदाज में प्रपोज भी करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने कई तैयारी की थीं.

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, फिल्म मेकर ने किया था इस तरह से संपर्क (Shraddha Kapoor Got Her First Film Like This, The Filmmaker Had Approached In This Way)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दमन में कहना चाहते थे दिल की बात – सुशांत सिंह के मैनेजर ने उनकी मौत के बाद बताया था कि सारा और सुशांत दमन जाने वाले थे. चूंकि उस दौरान प्रधानमंत्री का भी दौरा वहां था तो होटल बुकिंग में काफी दिक्कत थी, जिसकी वजह से ये ट्रिप कैंसल हुआ था. वरना सुशांत सारा को दमन में प्रपोज करने वाले थे. उन्होंने सारा के लिए एक गिफ्ट भी ऑर्डर किया था.

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की चाहत में फैन ने कर दी थी हद पार, ऐसे जताया ऐक्ट्रेस के लिए अपना प्यार (Fan Had Crossed The Limit In The Desire Of Kiara Advani, Expressed His Love For The Actress Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सारा के साथ किया था 80 लाख का ट्रिप – बाद में सुशांत ने सारा के साथ अपनी फिल्म के रिलीज के बाद थाइलैंड का एक लक्जरी ट्रिप अरेंज किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार उस ट्रिप के लिए सुशांत ने लगभग 80 लाख रुपए खर्च किए थे, जिसमें चार्टेड प्लेन से सुशांत सारा को अपने कुछ दोस्तों को साथ लेकर गए थे.

ये भी पढ़ें: बच्चे के जेंडर को लेकर शमा सिकंदर का हैरान करने वाला बयान, सुनकर हो जाओगे दंग (Shama Sikander’s Shocking Statement About The Gender Of The Child, You Will Be Shocked To Hear)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दूसरी बार केरल के लिए भी नहीं बनी थी बात – बताया जाता है थाइलैंड के बाद वो सारा के साथ केरल जाने के लिए प्लान बना रहे थे. जिससे वो अपने दिल की बात सारा को कह सके लेकिन लेकिन इस ट्रिप से पहले ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी. बताते हैं कि सारा की मां अमृता को दोनों का साथ बिल्कुल पसंद नहीं था. वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौरान सारा कार्तिक आर्यन को डेट करने लगी थीं जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते का अंत हो गया.

×