Categories: FILMEntertainment

जब लोकल ट्रेन में एक महिला ने सरेआम जड़ दिया था शाहरुख खान को थप्पड़, खुद एक्टर ने बताई पूरी कहानी (When a Woman Slapped Shahrukh Khan in a Local Train, Actor Himself Told The Whole Story)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में देखने को मिला, जिसमें सेल्फी लेने के लिए एक अनजान शख्स…

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में देखने को मिला, जिसमें सेल्फी लेने के लिए एक अनजान शख्स एयरपोर्ट पर जबरदस्ती उनका हाथ पकड़ने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि इस सिचुएशन में किंग खान के बेटे आर्यन खान उन्हें प्रोटेक्ट करते नज़र आए, जिसके लिए उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ भी हो रही है. हम आपको बता दें कि पब्लिक प्लेस पर शाहरुख खान के साथ ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है, इससे पहले भी उनके साथ इस तरह की घटनाएं घट चुकी हैं. एक किस्से के बारे में खुद किंग खान ने बताते हुए कहा था कि एक बार लोकल ट्रेन में एक महिला ने उन्हें ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया था. आइए जानते हैं पूरा वाकया…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

लोकल ट्रेन में अपने साथ घटी इस घटना का ज़िक्र शाहरुख खान ने साल 2018 में उस वक्त किया था, जब वो अपनी फिल्म ‘ज़ीरो’ का ट्रेलर लॉन्च कर रहे थे. दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के दौरान किंग खान से पूछा गया था कि पहली बार जब वो मुंबई आए थे तो ट्रेन से आए थे या प्लेन से? यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के टॉप 5 अमीर एक्टर्स, इन ज़रियों से करते हैं मोटी कमाई (These are The Top 5 Richest Actors of Bollywood, They Earn Big Money From These Sources)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने कहा था कि जब वो पहली बार मुंबई आए तो ट्रेन से ही आए थे. एक्टर ने कहा था कि मुझे यह बात पता नहीं थी कि दिल्ली से आनेवाली ट्रेन मुंबई में दाखिल होते ही लोकल हो जाती है, इसलिए मैंने किसी को अपनी सीट पर बैठने नहीं दिया. जब कोई बैठने आता तो मैं यही कहता कि यह मेरी सीट है और इसके लिए मैंने पैसे दिए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शाहरुख ने इस घटना के बारे में आगे कहा कि ट्रेन में सफर के दौरान उन्होंने अपनी सीट एक महिला को दे दी और उससे कहा कि आप इस सीट पर चाहें तो बैठ सकती हैं, लेकिन मैं आपके साथ किसी पुरुष को इस पर नहीं बैठने दे सकता. इतना सुनते ही महिला ने मुझे एक ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारकर महिला बोली कि यह सीट तुम्हारी नहीं, सबकी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें साल 2018 में ही आखिर बार शाहरुख खान लीड एक्टर के तौर पर बड़े पर्दे पर नज़र आए थे. फिल्म ‘ज़ीरो’ का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था, लेकिन यह फिल्म दर्शकों के दिलों को नहीं जीत सकी और न ही उन पर किंग खान का जादू चल सका, लिहाजा यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर एक शख़्स ने की शाहरुख खान का हाथ पकड़ने की कोशिश, तो भड़क गए किंग खान, बेटे आर्यन ने यूं किया पिता को शांत, फैंस बोले- आर्यन ने दिल चुरा लिया! (Shah Rukh Khan Gets Angry After A Fan Tries To Grab His Hand, Aryan Khan Cools Him Down, Netizens Say- Son Is Protective)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में देखा जा सकेगा. इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जो 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी. इसके अलावा शाहरुख खान एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नज़र आएंगे.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- एक्शन-रोमांच से भरपूर बॉलीवुड मसालेदार फिल्म है ‘विक्रम वेधा’ (Movie Review- Vikram Vedha)

रितिक रोशन और सैफ अली खान को वार-प्रतिकार करते एक्शन में देखना काफ़ी रोमांचित करता…

© Merisaheli