Categories: FILMEntertainment

जब अजय देवगन ने रवीना टंडन को कहा था पैदाइशी झूठी, दिमाग का इलाज कराने की दी थी नसीहत (When Ajay Devgn Told That Raveena Tandon Was Born Liar, Advised Her To Get Mental Treatment)

हिंदी सिनेमा में 90 के दशक के मशहूर एक्टर और एक्ट्रेसेस के बीच लव स्टोरीज़ ने खूब सुर्खिंया बटोरी थी, लेकिन उनमें से ज्यादातर प्रेम कहानियां ब्रेकअप में तब्दील हो गईं. बात करें बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन की तो उनका नाम अक्षय कुमार और अजय देवन के साथ जुड़ा था, लेकिन दोनों के साथ रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. वहीं अजय देवगन का नाम भी रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के साथ जुड़ा, लेकिन बात नहीं बन सकी. जब रवीना टंडन और अजय देवगन के रिश्तों में कड़वाहट बढ़ी तो दोनों एक-दूसरे के खिलाफ ज़हर उगलने लगे. एक बार तो अजय देवगन ने रवीना को पैदाइशी झूठी बताते हुए उन्हें दिमाग का इलाज कराने तक की नसीहत दे दी थी. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक दौर ऐसा था जब अजय देवगन और रवीना टंडन ने कई फिल्मों में साथ काम किया था, उस दौरान दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पर्दे पर खूब पसंद किया था और दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही थीं. इन दोनों की लव स्टोरी की चर्चा बॉलीवुड की गलियारों में होती तो थीं, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में एंट्री के लिए हैं तैयार मस्त-मस्त गर्ल की बला की हसीन बेटी राशा थडानी, अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन के साथ करेंगी डेब्यू… (Raveena Tandon’s Daughter Rasha Thadani Is All Set For Bollywood Debut, Deets Inside)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि एक बार रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अजग देवगन ने उन्हें लव लेटर लिखे हैं. दरअसल, रवीना ने ऐसा बयान उस वक्त दिया था, जब दोनों के रिश्ते में कुछ तल्खी आने लगी थी. रवीना ने इंटरव्यू में कहा था कि वो अजय देवगन के लिखे लव लेटर्स को लोगों के सामने दिखा सकती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रवीना के इस बयान को सुनने के बाद अजय देवगन काफी भड़क गए थे और उन्होंने पब्लिकली एक्ट्रेस के लिए अपना गुस्सा भी ज़ाहिर किया था. एक इंटरव्यू में अजय ने उन्हें पैदाइशी झूठी बताते हुए कहा था कि एक्ट्रेस को एक अच्छे दिमागी डॉक्टर की ज़रूरत है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अजय देवगन ने रवीना पर आरोप लगाए थे कि वो झूठी हैं और वो उनके प्यार में कभी पड़े ही नहीं, जिसके चलते शायद वह इन सब झूठी बातों को फैला रही हैं. जब अजय से लव लेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रवीना को उन्होंने कोई लव लेटर नहीं लिखा है, अगर सच में ऐसा है तो एक्ट्रेस उसे प्रिंट में पब्लिश करवा दें, ताकि मैं भी देख सकूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि रवीना टंडन और मनीषा कोइराला के साथ अगर दुनिया में कोई आखिरी काम भी हो तो वो नहीं करेंगे. इसके साथ ही एक्टर ने कहा था कि वो रवीना को मनोचिकित्सक के पास ले जाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उन्हें अपने दिमाग का इलाज कराने की ज़रूरत है. यह भी पढ़ें: एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं बॉलीवुड के ये सितारे (Apart From Being An Actor, These Bollywood Stars Are Also Directors)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रवीना टंडन और अजय देवगन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘दिलवाले’, ‘कयामत: सिटी अंडर थ्रेट’, ‘एलओसी: कारगिल’, ‘एक ही रास्ता’ और ‘गैर’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli