Categories: FILMEntertainment

जब नशे में टल्ली होकर घंटों तक डांस करती रहीं भूमि पेडनेकर, एक्ट्रेस ने खुद बताया यह दिलचस्प किस्सा (When Bhumi Pednekar Danced for Hours After Getting Drunk, An Actress Herself Told This Interesting Incident)

फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के ज़रिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. साल 2015 में डेब्यू करने वाली भूमि पेडनेकर ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए करीब 12 किलो वज़न बढ़ाया था. इसमें कोई दो राय नहीं है कि भूमि प्रोफेशनली एक बेहतरीन अदाकारा हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में वो काफी शैतान और चुलबुली हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ की शैतानियों के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि एक बार वो नशे में टल्ली होकर घंटों तक डांस करती रहीं. आइए जानते हैं उनसे जुड़ा यह दिलचस्प वाकया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने खुद से जुड़े कई मज़ेदार खुलासे किए थे. सबसे पहले तो उन्होंने इंटरव्यू में अपने पहले बॉयफ्रेंड से जुड़ा किस्सा शेयर किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि महज 16 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड बनाया था. हालांकि पहले बॉयफ्रेंड के साथ उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका था. यह भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री में और अपनी पहली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के 7 साल होने पर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कही ये इमोशनल बात… (Bhumi Pednekar Pens Emotional Note As ‘Dum Laga Ke Haisha’ Completes 7 Years)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में उन्होंने सबसे मज़ेदार खुलासा करते हुए बताया था कि किस तरह से शराब के नशे में धुत होकर उन्होंने कई घंटे तक लगातार डांस किया था. ड्रिंकिंग को लेकर भूमि ने खुलासा किया था कि उन्होंने कॉलेज की एक पार्टी में शराब पी ली थी. जिस वक्त उन्होंने पार्टी में शराब पिया था, उस वक्त उनकी उम्र 19 साल थी. शराब पीने के बाद नशे में टल्ली होकर भूमि ने करीब 4 से 5 घंटे तक लगातार डांस किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया था कि स्कूल में एक लड़के का उन पर क्रश था. जब उस लड़के ने भूमि को प्रपोज़ किया तो एक्ट्रेस ने इनकार कर दिया. उनके इनकार के बाद उस लड़के का दिल टूट गया और वो भूमि से इस कदर नाराज़ हो गया कि वो उनसे नफरत करने लगा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक और दिलचस्प खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने टेस्ट में चीटिंग की थी, लेकिन चीटिंग करते हुए उन्हें पकड़ लिया गया. टीचर द्वारा चीटिंग करते हुए पकड़े जाने पर उनके पैरेंट्स को कॉल करके बुलाया गया था और टीचर ने उनकी इस हरकत की शिकायत की थी. यह भी पढ़ें: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर कह रहे हैं- बधाई दो! जानें किस बात की… (Rajkummar Rao- Aapke Dil Mein Jagah Banane Aa Rahe Hain Bhumi Aur Rajkumar…)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भूमि के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास लाइन से पांच फिल्में हैं, जिन पर वो काम कर रही हैं. भूमि जल्द ही ‘भीड़’, ‘द लेडी किलर’ और ‘अफवाह’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli