Categories: FILMEntertainment

जब रणबीर कपूर से प्यार में मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाईं दीपिका पादुकोण, डिप्रेशन की हो गई थीं शिकार (When Deepika Padukone Became Victim of Depression after Got Cheated in Relationship With Ranbir Kapoor)

एक तरफ जहां बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं तो वहीं…

एक तरफ जहां बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. हालांकि एक दौर ऐसा भी था जब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर सीरियस रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों के रिलेशनशिप में जैसे ही तीसरे की एंट्री हुई तो दोनों का रिश्ता तिनके की तरह ढह गया. दीपिका ने रणबीर कपूर पर प्यार में धोखा देने का न सिर्फ आरोप लगाया था, बल्कि वो उनके इस धोखे से इस कदर आहत हुईं कि डिप्रेशन की शिकार हो गईं. चलिए जानते हैं आखिर किसके चक्कर में रणबीर कपूर प्यार में दीपिका के साथ धोखा करने पर मजबूर हो गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह को अपना लाइफ पार्टनर बनाने से पहले दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर को डेट किया करती थीं. कहा जाता है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थे, बावजूद इसके दोनों की प्रेम कहानी अधूरी रह गई. रणबीर से बेपनाह प्यार करने के बावजूद दीपिका को प्यार में धोखा ही मिला. इस बात को रणबीर कपूर ने भी एक इंटरव्यू में स्वीकार करते हुए कहा था कि उन्होंने दीपिका को धोखा दिया था. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सितारों की प्रेम कहानी रह गई अधूरी, नहीं मिली उन्हें प्यार की मंज़िल (Love Story of These Bollywood Stars Remain Incomplete, They Did Not Get The Destination of Love)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे, दोनों का प्यार जितनी तेज़ी से परवान चढ़ा,उतनी ही जल्दी दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. कहा जाता है कि दीपिका के साथ डेटिंग के दौरान रणबीर की लाइफ में कैटरीना कैफ की एंट्री हो गई. कैटरीना को ही दोनों के ब्रेकअप की वजह भी माना जाता है. एक इंटरव्यू में दीपिका ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप की वजह का खुलासा करते हुए कहा था कि मुझसे हर कोई कह रहा था कि वह तुम्हे धोखा दे रहा है, लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी. मैंने उसे हर बार मौका दिया और फिर एक बार मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीपिका ने बताया था कि जब उसने पहली बार धोखा दिया तो ऐसा लगा था कि हमारे रिलेशनशिप में कुछ गलत है, जिसे सुधारने की ज़रूरत है, लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत बन जाए तो समझ जाना चाहिए कि समस्या सामने वाले के साथ है. मैंने अपने रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया, लेकिन बदले में किसी चीज़ की उम्मीद नहीं की. दीपिका ने इंटरव्यू में बताया था कि ब्रेकअप के बाद वो बुरी तरह से टूट गई थीं. रणबीर से मिले धोखे के चलते रो- रोकर उनका बुरा हाल हो गया था और वो डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं. दीपिका का यह भी कहना था कि उन्होंने अकेलेपन से बचने और डिप्रेशन से लड़ने के लिए खुद को पूरी तरह से काम में व्यस्त रखा. यह भी पढ़ें: कंगना रनौत से लेकर अभिषेक बच्चन तक, जब खुद को किरदार में ढालने के लिए इन सेलेब्स ने बढ़ाया अपना वज़न (From Kangana Ranaut to Abhishek Bachchan, When These Celebs Gained Weight to Get Into The Character)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर काफी समय तक कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में रहे, लेकिन उनके साथ भी ब्रेकअप हो गया और कैटरीना के जाने के बाद रणबीर की लाइफ में आलिया भट्ट की एंट्री हुई. कुछ साल पहले रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने दीपिका को धोखा दिया था, मैं कैटरीना कैफ को डेट करने लगा था. उन्होंने धोखे की बात को स्वीकार करते हुए कहा था कि मैंने उसे हर तरफ से धोखा दिया था, लेकिन जब हम बड़े हो जाते हैं तो इस बात का एहसास होता है. फिलहाल रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने जहां रणवीर सिंह से शादी कर ली है तो वहीं कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल का हाथ थाम लिया है.

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli