Categories: FILMEntertainment

बिना परमिशन जब फैन ने बनाया था यामी गौतम का वीडियो, एक्ट्रेस ने प्राइवेसी को लेकर कही ये बात (When Fan Made Video of Yami Gautam without Her Permission, Actress Said This About Privacy)

बॉलीवुड सितारों की एक झलक पाने को फैन किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. इतना ही नहीं अपने फेवरेट स्टार्स के साथ यादगार लम्हे को कैमरे में कैद करने के लिए भी फैन्स काफी एक्साइटेड रहते हैं. कई बार तो फैन्स अपनी लिमिट क्रॉस करते हुए वीडियो या फोटो लेने के लिए आमादा हो जाते हैं. फैन्स की इस तरह की हरकतें कई बार सितारों को परेशान भी कर देती हैं. इस बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए एक ऐसे ही वाकये का ज़िक्र किया और बताया कि एक बार उनके फैन ने बिना परमिशन ही उनका वीडियो बना लिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि यामी गौतम खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान भी बनाई है. फैन्स के बीच भी उनके लिए ज़बरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है. हालांकि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक फैन ने उनकी परमिशन के बिना ही उनकी वीडियो बना ली थी. इसके साथ ही उन्होंने प्राइवेसी को लेकर भी अपनी राय रखी है. यह भी पढ़ें: खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सरेआम उड़ाया मौनी रॉय का मज़ाक, एक्ट्रेस को नागिन और उनके पति को बताया सपेरा (Khiladi Akshay Kumar Mocked Mouni Roy, Calling Actress a Naagin and her Husband a Sapera)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फैन की इस हरकत से यामी गौतम काफी अपसेट हो गई थीं और उन्होंने इस घटना पर अपना रिएक्शन देते हुए पब्लिक में लोगों के व्यवहार को लेकर एक लाइन खींचने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार उनके फार्म में एक लड़का आया था, जिसकी उम्र करीब 19-20 साल रही होगी. उसने मेरे स्टाफ से रिक्वेस्ट की कि वो यामी गौतम से मिलना चाहता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की मानें तो फैन ने कहा कि वो उनके साथ सेल्फी क्लिक कराना चाहता है, लेकिन वह वीडियो बनाने लगा, जिसकी जानकरी उन्हें बिल्कुल भी नहीं थी. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके फैन न सिर्फ उनकी जानकारी के बिना उनका वीडियो शूट किया, बल्कि उसे अपने व्लॉग पर भी शेयर किया, जिसके लिए उसे मिलियन व्यूज मिले.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यामी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि ऐसे वीडियो पर कमेंट आने से लोग सोचते हैं कि वो कमेंट मुझे मिल गया,लेकिन इस तरह का गलत व्यवहार दूसरों को दिखाता है कि वह भी इसी तरह का कुछ करे, लेकिन हर चीज़ की एक सीमा होती है. प्रावेइसी को लेकर एक लाइन खींचनी ज़रूरी है, क्योंकि इस तरह की हरकत ठीक नहीं है. यह भी पढ़ें: चोरी छिपे तस्वीर क्लिक किए जाने पर भड़कीं आलिया भट्ट: अनुष्का, अर्जुन, करण समेत कई सेलेब ने किया आलिया को सपोर्ट, बोले- शर्मनाक है ये (Alia Bhatt lashes out at paparazzi over private pics: Anushka-Arjun to Karan Johar many B-town celebs slam media portals)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें ‘लॉस्ट’ में देखा गया था, जो इसी महीने रिलीज़ हुई थी. एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘ओह माय गॉड 2’, ‘चोर निकल के भागे’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli