Categories: FILMEntertainment

अरबाज खान की वो आदत जिससे बेहद परेशान हो जाती थीं मलाइका अरोड़ा, एक्स-वाइफ के इस खुलासे पर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन (When Malaika Arora Reveals Habit of Arbaaz Khan Which Used to Upset Her, Know What Was the Actor’s Reaction)

आज भले ही  सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रास्ते अलग हो चुके हैं, लेकिन हिंदी सिनेमा में एक ऐसा दौर…

आज भले ही  सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रास्ते अलग हो चुके हैं, लेकिन हिंदी सिनेमा में एक ऐसा दौर भी था, जब दोनों को बॉलीवुड के सबसे ग्लैमरस और स्टाइलिश कपल्स में से एक माना जाता था. मलाइका और अरबाज के फैन्स उनकी एक झलक पाने को अक्सर बेताब रहते थे, इसलिए जब भी दोनों एक साथ नज़र आते थे, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगती थीं. दोनों के हैप्पी रिलेशनशिप और बॉन्डिंग को देखकर किसी ने भी यह कल्पना नहीं की थी कि शादी के कई सालों बाद दोनों के रिश्ते में तल्खी आएगी और दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग हो जाएंगे. अब भले ही दोनों साथ नहीं है, लेकिन दोनों से जुड़े किस्से अक्सर सुनने को मिल ही जाते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बीच मलाइका और अरबाज का एक पुराना इंटरव्यू सुर्खियां बटोर रहा है, जब मलाइका ने अरबाज खान की उस आदत का खुलासा किया था, जिससे वो बेहद परेशान हो जाती थीं. अपनी एक्स-वाइफ के खुलासे पर एक्टर ने जो रिएक्शन दिया है, उसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, शादी टूटने से कुछ साल पहले दोनों एक चैट शो में आए थे, जहां दोनों ने एक-दूसरे से जुड़े कई खुलासे किए थे, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे की उस आदत का ज़िक्र भी किया था, जिससे उन्हें काफी चिढ़ होती थी. यह भी पढ़ें: ट्विटर से जैक डोर्सी के इस्तीफे पर कंगना रनौत ने ज़ाहिर की खुशी, बोलीं- बाय बाय चचा जैक (Kangana Ranaut shares her excitement on Jack Dorsey’s exit as Twitter CEO, writes-Bye Chacha Jack)

फोटो सौजन्य: ट्विटर

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने उस चैट शो में अपने रिलेशनशिप से जुड़ी कुछ मज़ेदार बातें शेयर की थीं. इसके साथ ही दोनों ने एक-दूसरे की चिढ़ने वाली आदतों का भी खुलासा किया था. मलाइका ने बेबाकी से बताया था कि उन्हें अरबाज की किस आदत पर सबसे ज्यादा गुस्सा आता है. मलाइका ने बताया था कि अरबाज काफी लापरवाह किस्म के इंसान हैं. वो घर का सामान जहां से भी उठाते है, उसे वहां रखने के बजाय कहीं और रख देते हैं. एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा था कि अरबाज की यह आदत सुधरने के बजाय और बिगड़ती ही जा रही है.

फोटो सौजन्य: ट्विटर

मलाइका अरोड़ा के इस खुलासे के बाद अरबाज खान ने एक्ट्रेस की उस आदत के बारे में बताया, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं. अरबाज ने कहा था कि गलती करने के बाद भी मलाइका कभी अपनी गलतियों को मानती नहीं हैं और उनकी यह आदत मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है. हालांकि दोनों ने एक-दूसरे की इन आदतों के बारे में जब बताया था, तब वो बी-टाउन के हैप्पी मैरिड कपल्स में से एक माने जाते थे, लेकिन उनके रिलेशनशिप में एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्हें अलग होने का फैसला लेना पड़ा.

फोटो सौजन्य: ट्विटर

बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी साल 1998 में हुई थी, लेकिन शादी के 19 सालों बाद दोनों ने अचानक से तलाक लेकर अपने फैन्स को बड़ा झटका दे दिया. कपल का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान है और वो फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रहा है. यह भी पढ़ें: सलमान खान के लिए फैंस ने कर डाला कुछ ऐसा कि एक्टर को खुद आना पड़ा सामने (Fans Did Something For Salman Khan That The Actor Himself Had To Come In Front)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि तलाक के बाद जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट करने लगीं तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिलेशनशिप में आ गए. एक ओर जहां फैन्स मलाइका और अर्जुन की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं तो वहीं अरबाज और जॉर्जिया के रिलेशनशिप पर भी फैन्स की निगाहें टिकी हुई हैं.

Recent Posts

© Merisaheli