Categories: FILMEntertainment

जब गोविंदा के घर नौकरानी बनकर पहुंची रईस घर की लड़की, शक होने पर पत्नी सुनीता ने उठाया था यह कदम (When Rich Girl Reached Govinda’s House As a Maid, Wife Sunita Took This Step After Having Doubts)

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि 90 के दशक में गोविंदा का कितना बड़ा स्टारडम हुआ करता था. उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि उनके डांस पर लड़कियां मर मिटती थीं. फैन्स उनके लिए इतने ज्यादा क्रेज़ी हुआ करते थे कि एक्टर की एक झलक पाने को वो किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते थे. भले ही आज गोविंदा फिल्मों से दूर हैं, बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपनी एक क्रेज़ी फैन से जुड़ा दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक बार रईस घर की एक लड़की उनके घर नौकरानी बनकर पहुंच गई थी, लेकिन सुनीता को जब शक हुआ तो उन्होंने उसका पर्दाफाश किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गोविंदा ने बताया कि रईस परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक लड़की उनके घर नौकरानी बनकर आ गई थी. उसे देखकर एक्टर को लगा था कि उसे काम चाहिए, लेकिन पत्नी सुनीता को उस पर शक हुआ और जब लड़की की सच्चाई सामने आई तो एक्टर के होश ही उड़ गए. वो लड़की गोविंदा के करीब रहने के लिए नौकरानी बनकर उनके घर आ गई थी. यह भी पढ़ें: सिर्फ अख़बार लपेटकर विद्या बालन ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, नेटीजन्स ने किया कमेंट- ‘डर्टी पिक्चर रिटर्न्स’ (Vidya Balan’s nude photoshoot covering her body with newspaper goes viral, Netizens comment- Dirty Picture returns)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि उस दौरान गोविंदा और सुनीता ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा था. एक्टर की मानें तो किसी को पता नहीं था कि गोविंदा और सुनीता शादी कर चुके हैं, लेकिन एक दिन अच्छे खासे घर की एक लड़की उनके घर जा पहुंची. जब एक्टर की नज़र उस लड़की पर पड़ी तो उन्होंने उसे बुलाया और पूछा कि क्या उसे नौकरी चाहिए? लड़की ने जब कहा कि उसे नौकरी चाहिए तो गोविंदा ने उससे कहा कि वो उनकी मां से बात कर ले.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गोविंदा ने कहा कि लड़की अचानक मेरे घर के बाहर आकर खड़ी हो गई तो मैंने उससे पूछा कि क्या तुम्हें नौकरी चाहिए. लड़की ने जब नौकरी की इच्छा ज़ाहिर की तो मैंने उससे कहा कि मेरी मां से पूछ लो, क्योंकि घर का सारा काम वही देखती हैं. जब उस लड़की ने मेरी मां से पूछा तो उन्होंने उस लड़की को नौकरानी का काम दे दिया. एक्टर ने बताया कि काम करने में वो लड़की बहुत खराब थी, लेकिन जैसे ही मैं घर पहुंचता तो वो एक्टिव हो जाती और तेज़ी से सारा काम करने लगती थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गोविंदा की मानें तो उनकी पत्नी सुनीता को उस पर शक हुआ और उन्होंने लड़की के बर्ताव में आ रहे बदलाव को महसूस किया. नौकरानी के हाव-भाव को देख सुनीता समझ गईं कि कुछ तो गड़बड़ है, उसके बाद जब सुनीता ने उस लड़की से उसके बारे में पूछा तो उसका पर्दाफाश हो गया. सुनीता ने बताया कि वो एक दिन फोन पर बात कर रही थी, तब उन्होंने उससे फोन छीन लिया. लड़की अपने पाता से बात कर रही थी और तभी पता चला कि वो एक रईस घर की लड़की है और उसके पिता के पास 8 कारें हैं. यह भी पढ़ें: सर्जरी के बाद पहली बार फैंस के सामने आईं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस ने दिया हेल्थ अपडेट, बोलीं- ‘95% ब्लॉकेज था’ (Sushmita Sen Health Update After Heart Surgery, Says ’95 Percent Blockage Was There)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुनीता ने बताया था कि वह गोविंदा की बहुत बड़ी फैन थी और उनके साथ रहना चाहती थी, इसलिए नौकरानी बनकर उनके घर आ गई थी. अपनी शादी छुपाकर रखने पर सुनीता ने बताया था कि 90 के दशक में ऐसा माना जाता था कि अगर हीरो शादी कर लेता है तो उसकी फैन फॉलोइंग कम हो जाती है, इसलिए सुनीता ने ही गोविंदा से एक साल तक शादी को सीक्रेट रखने के लिए कहा था. जब सुनीता ने अपनी बेटी को जन्म दिया तब उन्होंने उसके पहले बर्थडे पर बताया कि उनकी शादी हो चुकी है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

पुन्हा एकदा शाहिद कपूरने खरेदी केली अलिशान प्रॉपर्टी, किंमत वाचून बसेल धक्का ( Shahid Kapoor buys luxury sea-view apartment in Mumbai)

शाहिद कपूर आणि पत्नी मीरा कपूर बी-टाऊनच्या आवडत्या जोडप्यांपैकी एक आहेत आणि अनेकदा सोशल मीडिया…

May 28, 2024

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli