FILM

जब नीलाम हुआ था सलमान खान का तौलिया, खरीदने के लिए फैन ने चुकाए थे करोड़ों रुपए (When Salman Khan’s towel was Auctioned, Fan Had Paid Crores of Rupees to Buy It)

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान के हर अंदाज़ पर उनके चाहने वाले फिदा हैं. सलमान खान फिल्मों में जो भी करते हैं वो फैन्स के लिए स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है. चाहे सलमान के कपड़े पहनने का अंदाज़ हो या डांस करने का स्टाइल या फिर फिटनेस को लेकर उनका डिवोशन, उनकी हर बात फैन्स को खासा प्रभावित करती है. एक समय ऐसा भी था, जब सलमान खान के टॉवेल का क्रेज़ लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा था. फैन्स  के बीच उनके टॉवेल क्रेज़ के चलते ही सलमान ने अपना तौलिया नीलाम किया था और उसे खरीदने के लिए एक फैन ने करोड़ों रुपए चुकाए थे. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

जी हां, सलमान खान से जुड़ा यह दिलचस्प किस्सा साल 2004 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म में सलमान खान ने ‘जीने के है चार दिन’ गाने पर टॉवेल डांस किया था और उनका यह टॉवेल डांस सुपरहिट हो गया था. इसके बाद से ही सलमान खान के टॉवेल डांस और उनके शर्टलेस अवतार का क्रेज़ फैन्स के बीच जबरदस्त तरीके से बढ़ गया था. यह भी पढ़ें: #IIfa 2023: इवेंट में मिला सलमान खान को शादी का प्रपोजल, भाईजान के जवाब ने तोड़ दिया महिला का दिल, वायरल हुआ सुपरस्टार का जवाब (Salman Khan Gets Marriage Proposal At Iifa 2023, Bhaijaan Reply Video Viral)

यहां तक कि कई अवॉर्ड्स फंक्शन में भी सलमान खान टॉवेल डांस करते नज़र आए थे. फिल्म के गाने में डांस के लिए इस्तेमाल किए गए टॉवेल की डिमांड देखते हुए सलमान खान ने उसे नीलाम किया. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने ‘जीने के है चार दिन’ गाने में इस्तेमाल किए गए तौलिए को नीलाम किया था, जिसे उनके एक फैन ने खरीदा था.

बताया जाता है कि जब तौलिए की नीलामी की गई तो सलमान के एक फैन ने 1.42 करोड़ रुपए खर्च करके उस तौलिए को खरीद लिया था. तौलिया खरीदने के बाद उनका फैन काफी खुश हो गया, लेकिन नीलामी से मिली रकम को सलमान खान ने चैरिटी में डोनेट कर दिया, ताकि उन पैसों से ज़रूरतमंदों की मदद की जा सके.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान खान अपने कामकाज के अलावा अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, इसलिए वो अपनी इनकम का एक बड़ा हिस्सा चैरिटी में भी खर्च करते हैं. वह खुद लोगों की मदद करने के लिए चैरिटी फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन चलाते हैं, जिसके ज़रिए ज़रूतमंद बच्चों की पढ़ाई और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखने में मदद की जाती है. यह भी पढ़ें: #Confirmed: करण जौहर के बाद  Bigg Boss OTT सीजन 2 को होस्ट करने के लिए तैयार हैं सलमान खान (After Karan Johar, Salman Khan is all set to host Bigg Boss OTT Season 2)

बहरहाल, सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था और अब एक्टर जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगे. इसके अलावा उनके पास ‘किक 2’, ‘नो एंट्री 2’, ‘दबंग 4’ जैसे प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें एक्टर अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नज़र आएंगे.
(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli