Categories: FILMEntertainment

जब प्रियंका चोपड़ा के घर इस हालत में मिले थे शाहिद कपूर, मीडिया में आग की तरह फैल गई थी यह खबर (When Shahid Kapoor was Found in This Condition at Priyanka Chopra’s House)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. भले ही प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी…

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. भले ही प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी कलाकार निक जोनस संग सात फेरे लिए हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी है. अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. एक ऐसा वक्त भी था जब बॉलीवुड की गलियारों में शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के रिलेशनशिप की खबरें सुनने को मिलती थीं. उससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि एक बार सुबह-सुबह शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा के घर से ऐसी हालत में मिले थे कि अगले दिन यह खबर मीडिया में आग की तरह फैल गई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि साल 2009 में डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘कमीने’ रिलीज़ हुई थी, जिसमें शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नज़र आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के प्यार के किस्से ग्लैमर इंडस्ट्री के गलियारों में मशहूर होने लगे थे. कहा तो यह भी जाता है कि दोनों के घर उस वक्त आस-पास हुआ करते थे, लिहाज़ा मिलने-जुलने का सिलसिला जारी था. इसके साथ ही दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी किया गया. यह भी पढ़ें: निक जोनस से पहले इस विदेशी एक्टर का प्रियंका चोपड़ा पर आया था दिल, देसी गर्ल के साथ करना चाहते थे शादी (Before Nick Jonas, This Foreign Actor Wanted to Marry Desi Girl Priyanka Chopra)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई पार्टियों और कई खास मौकों पर जब शाहिद और प्रियंका साथ नज़र आने लगे तो उनके रोमांस की खबरों को और हवा मिल गई. उनके रोमांस को लेकर बातें करने वालों के लिए इतने सबूत ही काफी थे. हालांकि इसी दौरान एक दिन इनकम टैक्स डिपार्टमेंट वालों ने सुबह करीब साढ़े सात बजे प्रियंका चोपड़ा के घर रेड मार दी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया में आई खबरों की मानें तो उस वक्त प्रियंका चोपड़ा अपने घर पर अकेली थीं और अचानक से अपने घर पर इनकम टैक्स वालों को देखकर वो घबरा गईं. उसी समय उन्होंने अपनी मदद के लिए शाहिद कपूर को फोन किया. प्रियंका का फोन आते ही शाहिद भी जल्दबाजी में नाइट सूट बदले बिना ही एक्ट्रेस के घर पहुंच गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा के घर पड़ी रेड की खबर देखते ही देखते देशभर में फैल गई, लेकिन इनकम टैक्स वालों ने इस रेड में क्या कार्रवाई की, उन्हें प्रियंका के घर से क्या-क्या सामान मिला, कितना कैश या कितनी ज्वैलरी मिली. इन बातों को उतनी अहमियत नहीं मिली, जितनी अहमियत प्रियंका के घर में शाहिद को नाइट सूट में देखे जाने वाली खबर को मिली.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, मीडिया में यह सनसनी फैल गई थी कि आखिर प्रियंका चोपड़ा के घर में सुबह-सुबह नाइट सूट में शाहिद कपूर क्या कर रहे थे. यह खबर आग की तरह मीडिया में फैल गई, लेकिन इस बारे में न तो प्रियंका ने कुछ कहा और न ही शाहिद ने कोई सफाई दी. हालांकि एक समय ऐसा भी आया जब शाहिद और प्रियंका के बीच दूरियां बढ़ने लगीं. यह भी पढ़ें: मीरा की इजाज़त के बगैर एक पैसे भी खर्च नहीं कर पाते हैं शाहिद कपूर, लेकिन इस काम के लिए नहीं लेते परमिशन (Shahid Kapoor is not Able to Spend a Single Penny Without Meera’s Permission, But He Does not Take Permission for This Thing)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर दोनों ही अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. एक तरफ जहां शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को अपना लाइफ पार्टनर बनाया है. दोनों सितारों की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी. शाहिद जहां दो बच्चों के प्राउड फादर बन चुके हैं तो वहीं प्रियंका भी एक प्यारी सी बेटी की मां बन चुकी हैं.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli