मीरा की इजाज़त के बगैर एक पैसे भ...

मीरा की इजाज़त के बगैर एक पैसे भी खर्च नहीं कर पाते हैं शाहिद कपूर, लेकिन इस काम के लिए नहीं लेते परमिशन (Shahid Kapoor is not Able to Spend a Single Penny Without Meera’s Permission, But He Does not Take Permission for This Thing)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. यह फिल्म दर्शकों को पसंद भी आ रही है, लेकिन एक्टर यश के ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की आंधी में शाहिद की ‘जर्सी’ टिक नहीं पा रही है. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर लीड रोल में हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर ‘द कपिल शर्मा शो’ के अलावा और कई शोज़ में पहुंचे. इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद हाल ही में शाहिद कपूर एक चैट शो में नज़र आए, जहां उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. इसी खुलासे के तहत उन्होंने बताया कि उन्हें पैसे खर्च करने के लिए अपनी पत्नी मीरा से परमिशन लेनी पड़ती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक चैट शो में शाहिद कपूर ने जहां फिल्म ‘जर्सी’ के बारे में बात की तो वहीं उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं. दरअसल, इस शो में शाहिद से पूछा गया था कि क्या वे पैसे पूरे खर्च कर देते हैं या कुछ बचाते भी हैं और क्या वे पैसा खर्च करने से पहले मीरा की परमिशन लेते हैं? इस सवाल के जवाब में शाहिद ने कहा कि पहले ऑलआउट हो जाता था, लेकिन अब वो एक फैमिली मैन हैं. शाहिद ने कहा कि उनकी बीवी है, बच्चे हैं, ऐसे में परमिशन लेनी पड़ती है और फैमिली के लिए सोचना पड़ता है. यह भी पढ़ें: जब तमन्ना भाटिया को लिप पर किस करके लाइमलाइट में आई थीं श्रुति हासन, लोगों ने समझ लिया था लेस्बियन (When Shruti Haasan came to Limelight by kissing Tamanna Bhatia on a Lip, People Called Her Lesbian)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शाहिद ने यह भी कहा कि भले ही वो पैसे खर्च करने के लिए पत्नी मीरा राजपूत की इजाज़त लेते हैं, लेकिन ब्वॉयज ट्रिप के लिए वो मीरा की परमिशन नहीं लेते हैं. उनका कहना है कि यह उनका अधिकार है और हर लड़का ब्वॉयज ट्रिप को डिजर्व करता है. शाहिद के इस खुलासे से तो यही लगता है कि वो एक ज़िम्मेदार हसबैंड और पिता हैं जो फैमिली को ध्यान में रखते हुए कोई भी काम करता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बात करें तो दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी. मीरा शाहिद से उम्र में करीब 13 साल छोटी हैं, बावजूद इसके दोनों के रिश्ते में उम्र का यह फासला बंधन नहीं बना. दोनों की यह अरेंज्ड मैरिज थी, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. कपल के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम मीशा है और बेटे का नाम ज़ेन है. यह भी पढ़ें: इस वजह से कई बार रिजेक्शन झेल चुकी हैं निम्रत कौर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स देते थे यह दलील (Because of This Nimrat Kaur was Rejected by Directors and Producers Many Time)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शाहिद कपूर के फिल्मी करियर की बात करें तो अब तक उन्हें कई फिल्मों में देखा जा चुका है. ‘विवाह’ और ‘जब वी मेट’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ जब रिलीज़ हुई थी तो फिल्म ने बड़े पर्दे पर कमाल कर दिया था. साल 2019 की इसी फिल्म से शाहिद के करियर को एक नई दिशा भी मिली थी. ‘कबीर सिंह’ भी साउथ फिल्म की रीमेक है, जबकि उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जर्सी’ भी साउथ की फिल्म ‘जर्सी’ का ही हिंदी रिमेक है.

×