निक जोनस से पहले इस विदेशी एक्टर...

निक जोनस से पहले इस विदेशी एक्टर का प्रियंका चोपड़ा पर आया था दिल, देसी गर्ल के साथ करना चाहते थे शादी (Before Nick Jonas, This Foreign Actor Wanted to Marry Desi Girl Priyanka Chopra)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का डंका बजाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने उस वक्त अपने चाहने वालों का दिल तोड़ दिया था, जब उन्होंने निक जोनस के साथ सात फेरे लिए थे. जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से साल 2018 में शादी की थी, लेकिन उससे भी पहले हॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर प्रियंका पर अपना दिल हार बैठे थे और उनसे शादी करना चाहता थे. हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं उनका नाम जेरार्ड बटलर है, जो प्रियंका के इस कदर दीवाने हुए थे कि उन्हें अपनी दुल्हनियां बनाना चाहते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, जेरार्ड बटलर को हॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है, जो अपने फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. ‘पीएस आई लव यू’ और ‘डियर फ्रैंकी’ जैसी फिल्मों की वजह से जेरार्ड की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफा हुआ है. अपनी रोमांटिक इमेज के कारण दर्शकों के बीच पॉपुलर जेरार्ड के चाहने वाली फैन्स की वैसे तो कोई कमी नहीं है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब वो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को देखते ही अपना दिल हार बैठे थे. यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ही नहीं एक सफल बिज़नेस वुमन भी हैं रकुल प्रीत सिंह, इस काम से करती हैं तगड़ी कमाई (Rakul Preet Singh is Also a Successful Business Woman, She Earns a Lot From This Work)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि साल 2009 में जेरार्ड बटलर इंडिया आए थे और उनके स्वागत में प्रियंका चोपड़ा ने अपने वर्सोवा वाले घर में शानदार पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में जेरार्ड शिरकत करने के बाद वो खुद को प्रियंका के चार्म से बचा न सके और अपना दिल हार बैठे. वो प्रियंका से इस कदर इंप्रेस हुए कि उन्होंने देसी गर्ल को प्रपोज़ कर दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो प्रियंका को इंप्रेस करने के लिए घुटने के बल बैठ गए और उन्हें प्रपोज़ करने लगे. उस दौरान पार्टी में मौजूद एक गेस्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जेरार्ड करीब हर आधे घंटे में प्रियंका के साथ ऐसा ही कर रहे थे. यह नजारा पार्टी में मौजूद लोगों के लिए एक जोक की तरह हो गया था, क्योंकि जब हर आधे घंटे में बटलर प्रियंका को प्रपोज़ कर रहे थे तो वो हंसने लगती थीं. बार-बार ऐसा करके उन्होंने प्रियंका के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यहां तक कि एक इंटरव्यू में बटलर ने कहा था कि जब प्रियंका एक पार्टी के लिए मालिब आई थीं, तो उस वक्त मैं एक शादी के लिए बाहर गया था. हालांकि मैं हर हाल में प्रियंका से मिलना चाहता था, ऐसे में सोचा कि क्या मैं प्लेन मिस कर दूं, लेकिन मैं उनसे नहीं मिल पाया. इतना ही नहीं उन्होंने तो यह तक कह दिया था कि मैं अभी सिंगल हूं और प्रियंका का इंतज़ार कर रहा हूं. यह भी पढ़ें: करोड़ों की संपत्ति और लग्ज़री कारों की मालकिन हैं जान्हवी कपूर, नेटवर्थ जानकर दंग रह जाएंगे आप (Janhvi Kapoor Owns Crores of Assets and Luxury Cars, You Will be Stunned to Know Her Net Worth)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि उस दौरान बटलर की दीवानगी प्रियंका के लिए देखते ही बन रही थी, लेकिन दोनों की प्रेम कहानी शुरु नहीं हो सकी. एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस के साथ शादी कर ली और अब एक प्यारी सी बेटी का मां बन चुकी हैं तो वहीं बटलर लंबे समय से मॉर्गन ब्राउन को डेट कर रहे हैं. दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

×