FILM

जब शाहरुख खान ने भरी महफिल में किया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज़, ऐसा था देसीगर्ल का रिएक्शन (When Shahrukh Khan Proposed Priyanka Chopra in a Crowded Gathering, This was How Desigirl Reacted)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने लगभग सभी एक्ट्रेसेज के साथ काम किया है और टॉप अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने के लिए बेताब भी रहती हैं. काजोल, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी, जूही चावला, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेज के साथ पर्दे पर किंग खान की जोड़ी खूब जमी है, लेकिन जब किंग खान ने देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया तो दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया, इसके साथ ही दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. इस बीच एक इवेंट में जब किंग खान ने प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज किया तो एक्ट्रेस ने कैसा रिएक्शन दिया था, आइए जानते हैं.

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ उनके अफेयर के भी खूब चर्चे थे, जिसकी वजह से शाहरुख और गौरी का घर टूटने तक की नौबत आ गई थी.

दरअसल, फिल्म ‘डॉन’ से ‘बिल्लू बार्बर’ तक काम करते करते शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें तेजी से मीडिया में फैलने लगी थीं. कहा जाता है की एक बार तो किंग खान ने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. यह बात साल 2000 की है, जब शाहरुख ‘मिस इंडिया पेजेंट’ की जूरी का हिस्सा बने थे, तब 17 साल की प्रियंका चोपड़ा दस फाइनलिस्ट्स में से एक थीं.

जूरी मेंबर के तौर पर शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा से सवाल करते हुए पूछा था कि क्या वो एक विश्व-प्रसिद्ध क्रिकेटर, एक क्रिएटिव बिजनेसमैन या उनके जैसे एक साधारण एक्टर से शादी करना चाहेंगी. इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा था की वो इन सारे विकल्पों में से भारतीय खिलाड़ी को चुनेंगी. 

इसके अलावा किंग खान और देसीगर्ल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें शाहरुख खान ने नेशनल टीवी पर प्रियंका को प्रपोज किया था. दरअसल, एक इवेंट में बादशाह खान ने इंग्लिश में ‘मैरी मी मैरी मी’ कहते हुए एक सॉन्ग गाया था, जिसपर प्रियंका पहले तो हैरानी से उन्हें देखती हैं फिर हंसने लगती हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘डॉन’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख और प्रियंका के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. उन्हें नाइट क्लब, पार्टियों और इवेंट्स में एक साथ घूमते देखा गया था. प्रियंका के साथ अपने अफेयर की खबरों पर एक इंटरव्यू  में रिएक्ट करते हुए शाहरुख ने कहा था कि ऐसी अफवाहें उनके लिए परेशान करने वाली थी.

शाहरुख खान ने कहा था कि जिस महिला ने उनके साथ काम किया, उससे सवाल किया गया और उसे सम्मान नहीं दिया गया. उन्होंने कहा था कि प्रियंका उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं, वो उनके दिल के बेहद करीब हैं और हमेशा रहेंगी. 

गौरतलब है कि शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की वजह किंग खान की शादीशुदा  जिंदगी में भूचाल आ गया था. दोनों के अफेयर की अफवाहों के चलते शाहरुख और गौरी की शादी टूटने के कगार पर आ गई थी, लेकिन करण जौहर ने दोनों की शादी को बचाने में अहम भूमिका निभाई थी. 

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024

रणवीर सिंहला कोकणाची भुरळ, बालपणाच्या खेळात रमला अभिनेता ( Ranveer Singh Plays Cricket In Kokan With Children Old Photo Viral)

अलिबागचे मनमोहक सागरी किनारे, निसर्ग सौन्दर्याची मोहिनी कुणाला न पडावी तर नवल… सिनेसृष्टीचे आघाडीचा अभिनेता…

March 3, 2024
© Merisaheli