Categories: TVEntertainment

जब पुलिस थाने में रोती-बिलखती दिखीं श्वेता तिवारी, दर्ज कराने पहुंची थीं घरेलू हिंसा की शिकायत (When Shweta Tiwari Was Seen Crying in Police Station, Had Come to File a Complaint of Domestic Violence)

टीवी की हॉटेस्ट मॉम और खूबसूरती के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को मात देने वाली श्वेता तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर श्वेता तिवारी घर-घर में पॉप्युलर हुई थीं. श्वेता वैसे तो दो बच्चों की मां हैं, लेकिन उनका ग्लैमरस अंदाज़ कई एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ता दिखता है. उनकी बेटी पलक तिवारी भी खबरों में छाई रहती हैं, जो अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खासा चर्चा में हैं. वैसे तो श्वेता अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ, दोनों को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक बार एक्ट्रेस को पुलिस थाने में रोते-बिलखते देखा गया था, जब वो अपनी बेटी पलक के साथ अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने पहुंची थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि पहले पति राजा चौधरी से तलाक के कुछ साल बाद 2013 में एक्ट्रेस ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी. दूसरी शादी से श्वेता ने बेटे रेयांश को जन्म दिया, लेकिन उनकी दूसरी शादी में भी जल्द ही कड़वाहट आने लगी और एक बार एक्ट्रेस अभिनव कोहली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने जा पहुंचीं. यह भी पढ़ें: जब भोजपुरी फिल्मों के इस सुपरस्टार से जुड़ा था श्वेता तिवारी का नाम, अफेयर की खबरों ने खूब बटोरी थीं सुर्खियां (When Shweta Tiwari’s Name was Associated with This Bhojpuri Superstar, News of Their Affairs was in Headlines)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, श्वेता तिवारी को अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ एक बार पुलिस थाने में देखा गया था, जहां वो रोती-बिलखती और चीखती हुई नज़र आई थीं. दरअसल, श्वेता तिवारी पुलिस स्टेशन में अपने पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने के लिए गई थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता का कहना था कि उनके पति अभिनव कोहली ने झगड़ा करते हुए उनकी बेटी पलक पर हाथ उठाया था. बेटी पर हाथ उठाए जाने की पति की करतूत को वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उनके खिलाफ शिकायत करने के लिए पुलिस के पास पहुंचीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पति पर आरोप लगाया था कि वो नशे में धुत होकर घर पर आते हैं और फिर गुस्से में लड़ाई करने पर उतर आते हैं और हाथापाई भी करते हैं. आपको बता दें कि अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराने को लेकर एक्ट्रेस काफी दिनों तक सुर्खियों में रही थीं. यह भी पढ़ें: जवान बच्चों की मां हैं ये मशहूर अभिनेत्रियां, ग्लैमर के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को देती हैं कड़ी टक्कर (These Famous Actresses are Mothers of Young Children, Give Tough Competition to Young Actresses in Terms of Glamor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने पहली शादी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर राजा चौधरी से महज 19 साल की उम्र में की थी. पहली शादी से उन्होंने बेटी पलक तिवारी को जन्म दिया था. हालांकि राजा चौधरी पर भी उन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक लिया था.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli