Categories: FILMTVEntertainment

जब भोजपुरी फिल्मों के इस सुपरस्टार से जुड़ा था श्वेता तिवारी का नाम, अफेयर की खबरों ने खूब बटोरी थीं सुर्खियां (When Shweta Tiwari’s Name was Associated with This Bhojpuri Superstar, News of Their Affairs was in Headlines)

टीवी की ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. छोटे पर्दे की एक…

टीवी की ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. छोटे पर्दे की एक टॉप एक्ट्रेस होने के साथ-साथ श्वेता तिवारी भोजपुरी सिनेमा का भी जानामाना चेहरा मानी जाती हैं. एक दौर ऐसा था जब भोजपुरी सिनेमा में श्वेता तिवारी का नाम टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार हुआ करता था. उन्होंने मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. हालांकि भोजपुरी फिल्मों में काम करने के दौरान श्वेता तिवारी का का नाम भोजपुरी फिल्मों के एक सुपरस्टार से जुड़ने लगा था और दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी. आइए विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि भोजपुरी फिल्मों में जब श्वेता तिवारी काम कर रही थीं, उस दौरान उनका नाम एक्टर मनोज तिवारी संग जुड़ने लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता तिवारी के साथ नज़दीकियों के चलते ही मनोज तिवारी का अपनी पहली पत्नी से तलाक हो गया था. जी हां, कहा जाता है कि मनोज तिवारी और उनकी पहली पत्नी के तलाक की वजह श्वेता तिवारी ही थीं. यह भी पढ़ें: जवान बच्चों की मां हैं ये मशहूर अभिनेत्रियां, ग्लैमर के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को देती हैं कड़ी टक्कर (These Famous Actresses are Mothers of Young Children, Give Tough Competition to Young Actresses in Terms of Glamor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीज़न 4 में एक साथ नज़र आए थे. शो में भी दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी. एक तरफ जहां मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की केमेस्ट्री की चर्चा हर तरफ होने लगी तो वहीं दूसरी तरफ इन खबरों के चलते मनोज तिवारी की शादीशुदा ज़िंदगी में भूचाल आ गया और आए दिन घर में लड़ाइयां होने लगीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि भोजपुरी फिल्मों में श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन जब दोनों को बिग बॉस में एक साथ देखा गया तो उनकी केमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया. नेशनल टीवी पर दोनों की केमेस्ट्री देखकर फैन्स जहां खुश हो रहे थे, तो वहीं मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी को दोनों की नज़दीकियां रास नहीं आ रही थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खुद मनोज तिवारी ने शो में यह बताया था कि श्वेता तिवारी और उनके बीच की बॉन्डिंग उनकी पत्नी को बिल्कुल भी रास नहीं आती है. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि श्वेता तिवारी के कहने पर मनोज तिवारी ने बिग बॉस के घर में अपनी मूंछें तक मुड़वा दी थीं. शो में भी श्वेता और मनोज की बॉन्डिंग को उनके अफेयर या रिलेशनशिप से जोड़कर देखा गया, लेकिन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में कोई बात नहीं की. हालांकि आज भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती का सिलसिला बरकरार है. यह भी पढ़ें: छोटे भाई रेयांश के जन्मदिन पर बहन पलक तिवारी ने शेयर की प्यारी तस्वीरें, कहा- माय बेबी, मेरे दिल की ख़ुशी, मां श्वेता तिवारी ने भी शेयर की इमोशनल पिक्चर… (Palak Tiwari Wishes Little Brother Reyansh On Birthday With An Emotional Note And Cute Pictures, Mom Shweta Tiwari Also Shares Adorable Picture)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने अपने करियर के शुरुआती दौर में भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया. उस दौरान उनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हुआ करता था. कई फिल्मों में काम करने के बाद श्वेता ने भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. हालांकि उन्होंने कम फीस को इंडस्ट्री छोड़ने की वजह बताई थी और उसके बाद उन्होंने टीवी का रुख किया.

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli